बिहार खबरें

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Actress) की पॉपुलर एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha kar Madhu) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी रुटीन लाइफ और प्रोफेशनल फ्रंट की जानकारी देती रहती हैं। हालांकि, इन दिनों वह गलत वजहों से चर्चा में हैं। त्रिशाकर मधु का निजी एमएमएस वीडियो (MMS Video) ऑनलाइन लीक (Trishakar Madhu’s MMS leaked) हो गया है, जिससे वह परेशान हैं। सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही त्रिशाकर को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि एक्ट्रेस ने प्राइवेट वीडियो (Private Video) शेयर करने वालों को चेतावनी भी दी है पर बावजूद इसके लोग त्रिशाकर मधु को ही ट्रोल कर रहे हैं।

Trishakar Madhu's MMS leaked

बता दें कि त्रिशाकर मधु ने कई भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। उन्होंने खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, रितेश पांडे और अरविंद अकेला कल्लू समेत कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। उनके म्यूजिक वीडियो काफी ज्यादा देखें जाते हैं। लेकिन एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद से वह लगातार चर्चा में है।

Trishakar Madhu's MMS leaked

MMS वीडियो लीक हो जाने के बाद लगातार बेइज्जती झेल रही ऐक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने कहा,’भगवान सब देखते हैं। मुझे नीचा गिराने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए। आपकी बहन के साथ कोई शादी करके उसके अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो अच्छा लगेगा। बिहार में इतने घटिया कुछ लोग होते हैं ये नहीं पता था।

आगे पढ़ें: खूब वायरल हो रहा है खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के ये गाने ‘पानी पीयबू’, दोनों के केमेस्ट्री़ भोजपुरी दर्शकों को खूब भा रही

त्रिशाकर मधु का MMS हुआ लीक | Trishakar Madhu’s MMS leaked

पवन सिंह से लगाई मदद की गुहार 

त्रिशाकर मधु आगे लिखती हैं,”क्यूंकि मुझे पता है भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर सच में कोई हेल्प करता है तो वो पवन सिंह जी हैं। बाक लोग बस सोशल मीडिया पर लंबी लंबी बात ही करते हैं। उन्होंने एक और फेसबुक पोस्ट में लिखा,”आप जैसा कोई नहीं है न कभी होगा। पवन सिंह जी आप भोजपुरी इंडस्ट्री के महादेव हो।

आगे पढ़ें: भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार पवन सिंह की नई फिल्म का गाना ‘जीने के लिए तु काफी है’ हुआ रिलीज़, इस गाने ने मचाया बवाल

जैसे ही त्रिशाकर मधु ने ये पोस्ट की उन्हें दोबारा से ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने लिखा- पवन भईया जी को भी बदनाम करना चाहती हो। तुमको एक्टर किसने बना दिया। भोजपुरी सिनेमा में पहली बार ऐसा सुनने को मिला है। तुम माफी के लायक नहीं हो। एक ने लिखा- इतने हिट गाने दिए फिर भी आपके फॉलोवर नहीं बढ़े लेकिन जबसे आपने वो वीडियो बनाया आपके फॉलोवर्स की बाढ आ गई।

त्रिशाकर मधु (Trisha kar Madhu) ने भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Actress) पर लगाया गंभीर आरोप

Trishakar Madhu's MMS leaked

त्रिशाकर मधु ने एक अन्य फेसबुक पोस्ट में भोजपुरी इंडस्ट्री पर भी निशाना साधा है। उन्होंने लिखा,”भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई दूध का धुला नहीं है। मेरा मुंह मत खुलवाए लोग। आप लोग की तरह खभी इनके साथ तो कभी उनके साथ होटल में नहीं जाती हूं ना जाती थी। मैंने प्यार किया था वो भी एक से। आप लोगों की तरह नहीं उनके साथ होटल में जाओगे तो बड़ा काम मिलेग तो इनके साथ जाओगे तो मूवी में काम मिलेगा।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.