बिहार खबरें

Patna: भोजपुरी सुपर स्‍टार (Bhojpuri Super Star) पवन सिंह फैंस के दिलों पर राज करते हैं। पवन सिंह के गाने और फिल्में फैंस के बीच छाई रहती हैं। पवन सिंह की अगली फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ (Hum Hain Rahi Pyar Ke) का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सुपरस्टार पवन सिंह की नई फिल्म का गाना ‘जीने के लिए तु काफी है’(Jeene Ke Liye Tu Kaafi Hai)  हुआ रिलीज़

पवन सिंह की नई फिल्म का गाना ‘जीने के लिए तु काफी है’ हुआ रिलीज़

भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार पवन सिंह की नई फिल्म का गाना ‘जीने के लिए तु काफी है’ हुआ रिलीज़

गाने की काफी दमदार शुरुआत हुई है। इसे आते ही कुछ ही घंटे में लाखों व्यूज मिल गए हैं। गाने को एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। नई भोजपुरी फिल्म का ये गाना रिलीज होने के साथ ही वायरल हो रहा है। फिल्म में  पवन सिंह के साथ साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस हर्षिका पुनिचा (Harshika Punicha) भी हैं। गाने को देखकर लग रहा है दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है।

लंदन में हुई फिल्म की शूटिंग

भोजपुरी फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ की शूटिंग लंदन में हुई है। हाल ही में इसका ट्रेलर भी ओपन किया था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ट्रेलर में लंबे समय बाद काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी पवन सिंह के साथ नजर आई थीं। जिससे कहा जा सकता है कि एक बार फिर ये जोड़ी धमाल मचाने वाली है। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि इसकी कहानी देश और परदेस के बीच जुड़ी है। खबर लिखे जाने तक इसे 121,352 लोग दोख चुका हैं पवन सिंह के फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। गाने में खूबसूरत लोकेशन को साथ दमदार म्यूजिक सुनने को मिल रहा है। साथ ही दोनों को बीच की केमेस्ट्री भी दर्शकों क खूब भा रही है।

भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार पवन सिंह की नई फिल्म का गाना ‘जीने के लिए तु काफी है’ हुआ रिलीज़

फ़िल्म यशी फिल्म्स प्रा. लि. प्रस्तुत और डिवाइन पिक्चर्स प्रा. प्रोडक्शन और जबावा एंटरटेनमेंट प्रा. लि. के बैनर से बनी है। इसके निर्माता अभय सिन्हा व शिवांशु पांडेय और को-प्रोड्यूसर प्रशांत जम्मुवाला हैं। बता दें कि फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं।

आगे पढ़ें: खूब वायरल हो रहा है खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के ये गाने ‘पानी पीयबू’, दोनों के केमेस्ट्री़ भोजपुरी दर्शकों को खूब भा रही

फिल्म में पवन सिंह (Pawan Singh) और हर्षिका पुनिचा (Harshika Punicha) के साथ दीपक सिन्हा, पदम् सिंह, माया यादव, अनुराधा सिंह, संजय महानंदा, महिमा गुप्ता और अनन्या लीड रोल में हैं। फिल्म का संगीत ओम झा ने बनाया है और गीत अरविंद तिवारी, श्याम देहाती, प्रिन्स दुबे, यादव राज व उमालाल यादव का है. मूवी का स्क्रीनप्ले प्रेमांशु सिंह और अरविंद तिवारी का है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.