बिहार खबरें

शाहिद कपूर बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं उन्होंने एक नहीं बल्की कई फिल्मों में शानदार किरादर निभा फैन्स का दिल जीत लिया है। शाहिद ‘कबीर सिंह’, ‘जर्सी’, ‘जब वी मेट’, ‘पद्मावत’, ‘विवाह’, ‘शानदार’, ‘चुप चुप के’, ‘किस्मत कनेक्शन’, ‘तेरी मेरी कहानी’, ‘फिदा’, ‘दिल बोले हडिप्पा’, ‘हैदर’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं वहीं बता दें कि शाहिद कपूर की बहन सना कपूर भी जानी मानी एक्ट्रेस हैं। सना ने शानदार फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बता दें की सना कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। जिन्हें देखकर फैन्स हैरान हैं।

सना को देख लोग आलिया भट्ट से कर रहे तुलना

शाहिद कपूर की बहन की लेटेस्ट फोटो देख फैंस हुए हैरान

बता दें कि शाहिद कपूर की छोटी बहन सना काफी खूबसूरत हैं। हाल ही में उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। कभी वे बेहद ही क्यूट पोज देती दिखाई दे रही हैं तो कभी वे सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। फैन्स तो उनकी तस्वीरें देख हैरान रह गए हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा आपके भी फेस पर डिंपल है और तो एक दम आलिया भट्ट जैसी दिख रही हैं तो वहीं दूसरे ने कहा आप कितनी प्यारी हैं।

आगे पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती के कहने पर श्रीदेवी ने क्यों बांधी थी बोनी कपूर को राखी, ऐसे बनी दूसरी पत्नी

पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी हैं सना कपूर

बता दें कि सना कपूर पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी हैं। बता दें कि सना कपूर की मंयक पहावा के साथ शादी हुई है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। सना ने भाई शाहिद के साथ फिल्म में डेब्यू कर 2018 में वे खजूर पर अटके फिल्म में नजर आईं थीं। फिलहाल तो सना टीवी पर एक्टिव हो या ना हों लेकिन वे सोशल मीडिया पर आए दिनों धूम मचा देती हैं। सना को इंस्टाग्राम पर 61 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

आगे पढ़ें: इन बड़ी वजहों के कारण हुआ मलाइका-अरबाज का तलाक, जानें सबकुछ

सना कपूर ने मयंक पाहवा से की थी शादी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सना कपूर ने मयंक पाहवा से शादी की थी। कपल की जब शादी हुई थी, तब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। दर्शकों ने उन्हें साल 2018 में आई फिल्म ‘खजूर पर अटके’ में देखा था। वे किसी काम में व्यस्त हो न हो, पर सोशल मीडिया पर वक्त बिताना नहीं भूलतीं।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.