बिहार खबरें

Malaika Arora Arbaaz Khan Divorce: बॉलीवुड में कई जोड़ियों की शादी का अंत तलाक पर हुआ। इन सेलेब जोड़ियों में अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम भी शामिल है। दोनों पहले लिव इन में रहे और लंबे समय तक डेटिंग की। इसके बाद दोनों ने 1998 में धूमधाम से शादी की थी। शादी के कुछ सालों बाद ये एक बेटे अरहान के माता-पिता बने।

Malaika Arora Arbaaz Khan Divorce

तकरीबन 18 साल साथ बिताने के बाद इनके रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने 2016 में आपसी सहमति से अलग होने की घोषणा कर दी। 2017 में दोनों का तलाक (Malaika Arora Arbaaz Khan Divorce) कोर्ट ने ऑफिशियल कर दिया। दोनों के बीच बात तलाक तक क्यों पहुंची, इस बात को लेकर कई कयास लगाए गए। मीडिया रिपोर्ट्स में कई वजह बताई गईं जिनकी वजह से इनका रिश्ता टूटा। तो आइए जानते हैं 18 साल एक साथ रहने के बाद ये जोड़ा अलग क्यों हुआ।

अरबाज का आइपीएल में सट्टा लगाना

मलाइका और अरबाज के तलाक (Malaika Arora Arbaaz Khan Divorce) की एक वजह आइपीएल में सट्टा लगाना भी माना जाता है। कुछ सालों पहले वह आइपीएल मैच के दौरान 2.75 करोड़ रुपये हारे थे। जिसके चलते उन्हें ठाणे क्राइम ब्रांच में बयान रिकॉर्ड करने के लिए भी बुलाया था। इसी दौरान उन्होंने स्वीकार किया था की वो छह साल से आइपीएल के मैचों में सट्टा लगा रहे थे। सूत्रों की मानें तो उनकी इस हरकत से मलाइका के अलावा उनके पिता सलीम खान और घर के बाकी लोग काफी परेशान थे।

आगे पढ़ें: बॉलीवुड के ये सितारे आपस में हैं एक दूसरे के रिश्तेदार, जानिए किसका किसके साथ है कौन सा रिश्ता!

अरबाज का डूबता कॅरियर

अरबाज के परिवार में जहां सलमान खान का कॅरियर ऊंचाईयों पर है वहीं अरबाज का कॅरियर पूरी तरह से डूब चुका है। ये ही बात मलाइका को अखर रही थी। उन्होंने शुरू में कई बार इस बात को लेकर अरबाज को समझाया लेकिन वह अपने कॅरियर पर फोकस ही नहीं कर रहे थे। वहीं अरबाज का सलमान के आधीन रहना भी मलाइका को नागवारा था।

केयरलेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका, अरबाज को केयरलेस इंसान मानती थीं क्योंकि वो घर में कोई भी चीज कहीं भी रख देते थे जिससे घर में बाद में परेशानी होती थी। मलाइका ने अरबाज को कई बार इस आदत को सुधारने को कहा लेकिन सुधरने के बजाए अरबाज की ये आदत और बिगड़ गई।

दूसरी ओर, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज को भी मलाइका (Malaika Arora Arbaaz Khan Divorce) की इस आदत से परेशानी थी कि वो कभी अपनी गलती नहीं मानती थीं जिसकी वजह से एक्टर को उन पर काफी गुस्सा आता था।

सलमान को नहीं पसंद थी मलाइका की ये बात

एक बार एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान मलाइका ने इस बात का भी जिक्र किया था कि सलमान को उनकी ड्रेसिंग सेंस, उनके दोस्तों और कई चीजों को लेकर दिक्कत रहती थी। वो हमेशा ही उनके ड्रेस को लेकर उन्हें टोका करते थे। यही नहीं कई बार इन बातों को लेकर अरबाज और उनके बीच अनबन होती थी।

आगे पढ़ें: हिना खान और रॉकी जायसवाल की लव स्टोरी, अब तक क्यों नहीं की शादी, जानिए क्या है बजह

तलाक के बदले अरबाज ने दिए थे 15 करोड़

मलाइका ने डिवोर्स के बदले अरबाज खान से एलुमनी अमाउंट के तौर पर 10 करोड़ रुपए मांगे थे। रिपोर्ट की मानें तो मलाइका 10 करोड़ रुपए से कम पर समझौता करने को तैयार नहीं थी। वहीं, अरबाज ने मलाइका को एलुमनी अमाउंट के तौर 15 करोड़ रुपए दिए थे।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.