बिहार खबरें

Raju Srivastava Love Story| बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवस्तव (Raju Srivastava) इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहे हैं। दरअसल, 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते हुए उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद से अब तक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। गौरतलब है कि राजू श्रीवस्तव एक ऐसे कॉमेडियन हैं जो अपने अनोखे अंदाज़ से हंसाकर-हंसाकर माहौल रंगीन कर देते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी प्रेम कहानी (Raju Srivastava Love Story) भी काफी रंगीन और दिलचस्प रही है।

Raju Srivastava Love Story

 

राजू श्रीवास्तव की शादी साल 1993 में हुई 

राजू श्रीवास्तव की पत्नी का नाम शिखा श्रीवास्तव (Shikha Srivastava) है। दोनों साल 1993 में शादी के बंधन में बंधे थे। बताया जाता है कि राजू श्रीवास्तव पहली नजर में ही शिखा पर अपना दिल हार बैठे और देखते उनसे शादी करने का मन बना लिया था, लेकिन इनकी प्रेम कहानी (Raju Srivastava Love Story) को मुकम्मल होने में 12 सालों का समय लगा था।

भाई की बारात में हुआ था नज़र वाला प्यार

शिखा को पहली बार राजू श्रीवास्तव ने अपने भाई के बारात में फतेहपुर में देखा था। और देखते ही उनको पहली नज़र वाला प्यार हो गया था और मन ही मन उन्होंने शिखा के साथ शादी करने का भी निर्णय ले लिया था। राजू ने एक बार बताया था कि उन्होंने मालूम किया तो पता चला कि शिखा उनकी भाभी कि कजिन सिस्टर हैं और इटावा की रहने वाली हैं। जिसके बाद उनके भाईयों से नजदीकियां बढ़ाई और अक्सर इटावा के चक्कर लगाने लगा।

आगे पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती के कहने पर श्रीदेवी ने क्यों बांधी थी बोनी कपूर को राखी, ऐसे बनी दूसरी पत्नी

प्यार का इजहार करने से डरते थे राजू श्रीवास्तव

साल 1982 में राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने अपना करियर संवारने के लिए मुंबई का रुख किया, लेकिन उनका दिल इटावा में ही बसा रहता था। वो अक्सर वहां चिट्ठियां भेजा करते थे, लेकिन कभी खुलकर अपने दिल की बात कहने की हिम्मत नहीं हुई। राजू अक्सर इस बात की मालूमात करते रहते थे कि कहीं शिखा की शादी किसी से तय तो नहीं हुई।

आगे पढ़ें: इन बड़ी वजहों के कारण हुआ मलाइका-अरबाज का तलाक, जानें सबकुछ

राजू बताते हैं कि उन्हें इस बात का अंदाजा था कि शिखा भी उन्हें पसंद करती हैं, क्योंकि जब भी कोई रिश्ता आता था तो वो मना कर देती थीं। आखिरकार, मुंबई में काफी मेहनत के बाद जब मैंने अपना करियर संवारा, तो उसके बाद घर वालों को कहकर शिखा के घर रिश्ता भिजवाया। फिर उसके भाई मुंबई मुझसे मिलने आए, मेरा यहां का घर देखा और 12 सालों के प्यार (Raju Srivastava Love Story) के बाद हमारी शादी हुई।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.