बिहार खबरें

Seema Sajdeh on Sohail Khan Divorce | सीमा सजदेह शादी के 24 साल बाद अपने पति सोहेल खान से तलाक ले रही हैं। दोनों इस बात की जानकारी पहले ही दे चुके हैं, लेकिन दोनों के रिश्ता टूटने (Seema Sajdeh on Sohail Khan Divorce) की वजह सामने नहीं आई थी। वहीं, अब सीमा सजदेह ने अपने तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी है और बताया कि उन्होंने ये फैसला क्यों लिया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सीमा ने इस बात का खुलासा किया है।

Seema Sajdeh on Sohail Khan Divorce

तलाक पर क्या बोलीं सीमा

सोहेल और सीमा के अलग होने की खबरें इस साल मई महीने में आई थीं। अब करीब तीन महीने बाद सीमा ने सोहेल से अलग होने को लेकर बात की है। सीमा ने बताया कि उन्होंने कैसे यह फैसला लिया। सीमा ने कहा, ‘बात यह है कि अगर मैं दुखी रहती तो यह काले बड़े गड्ढे जैसा है जिसमें आप आसानी से डूब सकते हो। तो मैंने दूसरी तरफ को चुन्ने का फैसला किया। बस यही है जिससे मैं आगे बढ़ती हूं। मुझे अपने बच्चों, परिवार के सदस्यों, मेरे भाई और बहन के लिए ऐसा करना पड़ा। अपनी बहन को या अपनी बेटी को रोते हुए देखना अच्छा नहीं लगता… ऐसा होते हुए देखकर आप हमेशा उस इंसान के बारे लिए तनाव में रहते हैं।’

आगे पढ़ें: अब किससे शादी करना चाहती हैं Shahid Kapoor की पत्नी मीरा कपूर? रोमांटिक वीडियो शेयर कर मीरा ने कह दी ऐसी बात

ऐसे मुकाम पर हूं जहां मुझे फर्क नहीं पड़ता’

इसके आगे सीमा ने कहा, ‘मेरे परिवार को यह समझना चाहिए कि मैं अपनी जिंदगी पॉजिटिव एंगल के देख रही हूं। मैंने सारी नेगेटिविटी को पीछे छोड़ दिया है। मैं एक ऐसी जगह पहुंच गई हूं, जहां मुझे किसी चीज की चिंता नहीं है। मेरे लोगों को पता है कि मैं कौन हूं।’ ज्ञात हो कि सीमा ने सोशल मीडिया पर भी अपने नाम को बदलकर सीमा किरन सजदेह कर लिया है।

सोहेल संग रिश्ते पर पहले कही थी ये बात

सीमा वेबसीरीज ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में नजर आ चुकी हैं। इस शो के पहले सीजन से पहले सीमा ने सोहेल संग अपने रिश्ते (Seema Sajdeh on Sohail Khan Divorce) को लेकर बात की थी और कहा था, ‘मैं उनसे प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी। हमारा रिश्ता बहुत अच्छा है। बस इतनी बात है कि कभी-कभी जब आप बड़े हो जाते हैं, तो आपके रिश्ते अलग हो जाते हैं और अलग-अलग दिशाओं में बढ़ते हैं। मैं इसके लिए कोई माफी नहीं मांगती क्योंकि हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं।’

आगे पढ़ें: इन बड़ी वजहों के कारण हुआ मलाइका-अरबाज का तलाक, जानें सबकुछ

1998 में की थी शादी

मालूम हो कि सोहेल और सीमा की मुलाकात सोहेल और सीमा पहली बार 1998 में फिल्म प्यार किया तो डरना क्या के सेट पर मिले थे। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। दोनों का ये रिश्ता उनके घरवालों को मंजूर नहीं था। बाद में, दोनों ने भागकर शादी कर ली। दोनों के दो बेटे हैं निर्वान और योहान खान। बताते चलें कि तलाक के लिए अर्जी से पहले से ही कुछ समय से सोहेल और सीमा अलग- अलग अपार्टमेंट में रह रहे थे।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.