बिहार खबरें

Shahid Mira Romantic Video on Instagram: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की देश में काफी फैन फॉलोइंग है और इस कपल को फैन्स काफी पसंद करते हैं। शाहिद और मीरा सोशल मीडिया पर हमेशा ही काफी रोमांटिक रहे हैं और काफी क्यूट तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते आए हैं। हाल ही में, मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Shahid Mira Romantic Video on Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने खुलेआम कहा है कि वो एक बार फिर शादी करना चाहती हैं। आइए जानते हैं कि इस वीडियो में ऐसा क्या है और मीरा दोबारा शादी करने की बात क्यों कर रही हैं।

Shahid Mira Romantic Video on Instagram

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मीरा अपने पति शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ डांस कर रही हैं। शाहिद ने सफेद रंग की शर्ट और काले पैंट्स पहने हुए हैं और मीरा ने पीले रंग का एक अनारकली सित पहना हुआ है। मीरा और शाहिद रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं और साथ में मीरा की बहन और उनके पति भी डांस कर रहे हैं।

दोबारा शादी रचाना चाहती हैं Shahid Kapoor की पत्नी!

इस वीडियो में मीरा और शाहिद अंग्रेजी गाने, ‘आइ थिंक आइ वॉना मैरी यू’ पर डांस कर रहे हैं। वीडियो के अंत में मीरा के सामने शाहिद घुटनों पर बैठ जाते हैं। मीरा ने जब यह वीडियो पोस्ट किया, उन्होंने कैप्शन में इसी गाने की लाइन, ‘आइ थिंक आइ वॉना मैरी यू’ (I think I wanna marry you) लिखा है और साथ में रेड हार्ट इमोजी लगाया है। मीरा अपने पति शाहिद के साथ फिर से शादी (Shahid Mira Romantic Video on Instagram) करना चाहती हैं।

आगे पढ़ें: ऐसी रही राजू श्रीवस्तव की Love Story, शादी के लिए करना पड़ा था 12 साल का इंतजार

शाहिद-मीरा कर रहे हैं पार्टी 

ये डांस पर्फॉमेंस मीरा और शाहिद ने मीरा राजपूत के माता-पिता की चालीसवीं शादी की सालगिरह पर किया है। उनके परिवार के कई लोग वहां बैठकर उनका डांस देख रहे हैं और उनके लिए चीयर कर रहे हैं। मीरा और शाहिद भी काफी एन्जॉय कर रहे हैं और दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.