बिहार खबरें

नई दिल्ली:  हिना खान (Hina Khan) और रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है। दोनों कई अवसर पर एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं। रॉकी जायसवाल एक फिल्म मेकर है। रॉकी जायसवाल और हिना खान एक-दूसरे को लेकर अच्छा महसूस करते हैं। हिना खान और रॉकी जायसवाल की लव स्टोरी काफी लंबे समय से हैं। वह अक्सर अपनी शादी  (Hina Khan aur Rocky Jaiswal Shadi) को लेकर चर्चा किया करते है।

हिना खान और रॉकी जायसवाल की लव स्टोरी

रॉकी ने खुलासा किया है कि वह सिर्फ पति और पत्नी के टैग के लिए शादी नहीं करना चाहते। रॉकी जायसवाल ने इस बारे में बताते हुए कहा, ‘हम कई वर्षों से साथ हैं और हमारे रिश्ते में बहुत ज्यादा उतार-चढ़ाव आया है लेकिन फिर भी हम साथ रहे है। हम सामाजिक टैग के लिए शादी नहीं करना चाहते। इसका कोई अर्थ नहीं है। मैंने शादी के बाद भी लोगों को एक-दूसरे से दूर देखा है। ऐसी शादी करने का क्या अर्थ है।

हिना खान और रॉकी जायसवाल की लव स्टोरी काफी फिल्मी

हिना खान और रॉकी जायसवाल की लव स्टोरी

रॉकी जायसवाल की मुलाकात हिना खान से ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर 2009 में हुई थी। तबसे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस बारे में आगे बताते हुए रॉकी जायसवाल कहते है, ‘हम एक-दूसरे को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है। इसके चलते हम अपने जीवन में अच्छा कर पाते हैं। हमें लगता है अभी भी समय है शादी के लिए। जब शादी का समय आएगा हम कर लेंगे।

आगे पढ़ें: Godzilla Vs Kong Hindi Dubbed: हॉलीवुड फ़िल्म गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग का हिंदी वर्जन अमेज़न प्राइम पर इस दिन होगी रिलीज़

हिना खान एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों वेब सीरीज और शो में काम किया है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं जो कि बड़ी तेजी से वायरल होती है। हिना खान की तस्वीरें काफी वायरल होती हैl वह अक्सर ग्लैमरस अंदाज में नजर आती है। हिना खान सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है। हिना खान और रॉकी जायसवाल की जोड़ी  काफी पसंद की जाती है।

अपने रिलेशनशिप को लेकर रॉकी ने कही ये बात

हिना खान और रॉकी जायसवाल की लव स्टोरी

एक बातचीत में जब रॉकी से हिना संग ‘कल्चर डिफरेंस’ पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, इंडिया में किसने कल्चर डिफरेंस का सामना नहीं किया? मेन पाइंट ये है कि इसने हमें बहुत करीब लाया है और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है। यह दो लोगों के एक साथ आने के बारे में है, इस बारे में नहीं कि मुझे कैसे पाला गया है। मेरे ख्याल से यह इस बारे में अधिक है कि हम बड़े होने के बाद क्या हैं?

आगे पढ़ें: बिहारी यूट्यूबर पर अक्षय कुमार ने 500 करोड़ मानहानि का दावा ठोका

आगे यह बताते हुए कि कैसे  ” कलचर डिफरेंस” केवल जीवन के अनुभव को जोड़ते हैं, उन्हें समृद्ध बनाते हैं। लेकिन फर्क नहीं पड़ता है कि क्या अंतर है। क्योंकि जब आप इस बारें में बात करने में सझम हैं तो तब डिफरेंस मायने नहीं रखना है। वह आगे कहते हैं कि हमारा कलचर डिफरेंस ही हमारी ताकत है।  इस डिफरेंस ने हमें एक दूसरे और भी करीब से जानने का मौका दिया। हम दोनों अपने रिश्ते में पारदर्शी  हैं। हम दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं  ये हमारे ‘कल्चर डिफरेंस’ से संभव हो सका है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *