बिहार खबरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय साल 2018 में आई फिल्म फन्ने खां के दो साल बाद पोन्नियिन सेल्वन फिल्म से फिल्मों में वापसी (Shooting of Aishwarya Rai’s film Ponniyin Selvan begins) कर रही हैं। ये फिल्म एक हिस्टोरिकल ड्रामा होने वाली है जो डारेक्टर मणि रत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है। बाकी ए-लिस्टर्स की तरह अब ऐश्वर्या राय ने भी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

Shooting of Aishwarya Rai's film Ponniyin Selvan begins

ऐश्वर्या की अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेल्वन का सेट इन दिनों पुडुचेरी में लगा हुआ है जहां ऐश के अलावा ऐश्वर्या लक्ष्मी भी अपने हिस्से की शूटिंग करने पहुंची हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय, नंदिनी और मंदाकिनी देवी के दो अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगी।

Shooting of Aishwarya Rai’s film Ponniyin Selvan begins फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया

Shooting of Aishwarya Rai's film Ponniyin Selvan begins

हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया है जिसमें फिल्म का टाइटल पीएस (पोन्नियिन सेल्वन)- पार्ट वन दिया गया है। पोस्टर के अनुसार फिल्म को दो अलग-अलग हिस्सा में बनाया जाने वाला है जिसका पहला भाग साल 2022 में रिलीज किया जाएगा।

आगे पढ़ें: Monsoon makeup tips: मानसून में शादी करने जा रहे हैं, तो लंबे समय तक मेकअप को सेट रखने के लिए ट्राय करें ये टिप्स

ऐश्वर्य राय बच्चन के अलावा फिल्म में कार्थी विक्रम, तृषा कृष्णा, प्रकाश राज, जयाराम,जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। मणि रत्नम के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को मद्रास टॉकीज और लायका प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है, जिसमें एआर रहमान म्यूजिक कम्पोज करेंगे।

आगे पढ़ें: भोजपुरी फिल्म ‘लव यू दुल्हिन’ का रोमांटिक गीत ‘रस छलकत जाए’ हुआ रिलीज, कुछ ही घन्टे में गाने को काफी लोगों ने देखा

मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट काल्कि कृष्णमूर्ति की साल 1955 में आई नोवल पोन्नियिन सेल्वन की कहानी पर बनाया जा रहा है, जो साउथ के पावरफुल राजा पर आधारित है। मणि रत्नम ने एक इंटरव्यू में बताया है कि इस फिल्म 75 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। मेकर्स इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस ड्रीम प्रोजेक्ट को 500 करोड़ रुपए के बड़े बजट में तैयार किया जा रहा है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *