बिहार खबरें

आलोक कुमार (Alok Kumar) और पूजा पाठक (Pooja Pathak) स्टारर फिल्म ‘लव यू दुल्हिन’ (Love U Dulhin) का एक रोमांटिक भोजपुरी गीत (Romantic Bhojpuri Song) ‘रस छलकत जाए’ (Ras Chhalakat jaye) वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

Bhojpuri Song Ras Chhalakat jaye

इस प्यार भरे भोजपुरी गीत ‘रस छलकत जाए’  जाए (Bhojpuri Song Ras Chhalakat jaye) सांग को देवेंद्र झा (Devendra Jha) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने गाया है, संगीत संगीतकार धनंजय मिश्रा का है। गाने में आलोक कुमार और पूजा पाठक की जोड़ी और इनकी केमिस्ट्री कमाल की लग रही है। कुछ ही घन्टे में गाने को काफी लोगों ने देखा है। बिहार में आई बाढ़ के दौरान हुई त्रासदी पर बनी यह फिल्म ‘लव यू दुल्हिन’ ने सिनेमाघरों में बेहतर प्रदर्शन किया है।

Bhojpuri Song Ras Chhalakat jaye

श्री राम जानकी फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता विष्णु पाठक और रजनीकांत पाठक हैं। मनोज श्रीपति ने काफी मनोरंजक फ़िल्म का निर्देशन किया है। सुर संग्राम के विजेता आलोक कुमार और भोजपुरी अदाकारा पूजा पाठक की जोड़ी इस गाने में कमाल कर रही है। दोनों का गजब डांस और इनका यूनिक ड्रेस दर्शकों को खूब भा रहा है।

Bhojpuri Song Ras Chhalakat jaye

आपको बता दें कि लव यू दुल्हिन फिल्म का ट्रेलर पिछले साल जनवरी में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। फिल्म के 5 मिनट के ट्रेलर में इमोशन और ड्रामा देखने को मिला था। भोजपुरी चैनल वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी की बात करें तो आज कल इस चैनल पर रिलीज हुआ रितेश पांडे का गाना खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Bhojpuri Song Ras Chhalakat jaye

बीते 7 जुलाई को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स पर रिलीज हुए सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के गाने ‘आज जेल होई काल्ह बेल होई’ (Aaj Jail Hoi Kal Bail Hoi) को गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ ही दिनों में गाने के 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। इस गाने को मांजी मीत ने लिखा है जबकि म्यूजिक दिया है आशीष वर्मा ने।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *