बिहार खबरें

सपना चौधरी ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा : हरियाणा की देसी क्वीन (Desi queen) के नाम से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं हरियाणवीं सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुनको से लाखों दिलों को दीवाना कर लेती हैं। अपने गानों के साथ वह सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती रहती हैं। आप भी अगर सपना को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं या उनकी अदाओं के देखने के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर सर्च करते हैं तो खबर आपके लिए है। सपना ने कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक (Sapna Choudhary take a break from social media) ले लिया है। ये हम नहीं कह रहे हैं, इसकी जानकारी खुद सपना ने अपने फैंस को दी है।

फैंस के सता रही है सपना की चिंता

सपना चौधरी ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

सपना चौधरी ने बताया की उनकी तबीयत खराब है। यह बात सुनकर उनके प्रशंसक परेशान हो गए हैं। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर कर लिखा – “राम राम, तबीयत ठीक ना होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी। माफ करना। जल्द मिलेंगे।” सपना का ये पोस्ट करने के बाद से ही उनके प्रशंसक चिंता में पड़ गए हैं। कुछ लोग यह सोचकर परेशान हैं कि अब सपना चौधरी उनका मनोरंजन नहीं करेंगी, वहीं कुछ सपना चौधरी की सेहत को लेकर चिंतित हैं।

फैंस के सता रही है सपना की चिंता

बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह तस्वीरें और रील्स साझा कर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती रहती हैं। हालांकि अब हरियाणवी स्टार कुछ दिनों तक अपने प्रशंसकों को अपने बारे में अपडेट नहीं दे पाएंगी। वैसे सपना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी नहीं दी है कि वह कितने दिनों का ब्रेक ले रहीं हैं।

आगे पढ़ें: इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी सिन्हा को मिला शादी का प्रस्ताव, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब, सब सुनकर हो गए हैरान

सपना ने लिखा- ‘राम राम… तबीयत ठीक न होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी, माफ करना, जल्द मिलेंगे…’ इसके साथ ही सपना ने सेड फेस वाली इमोजी भी बनाई है. हालांकि उन्होंने ये जानकारी नहीं दी है कि आखिर उन्हें हुआ क्या है।

फैंस के सता रही है सपना की चिंता

सपना ने जब से फैंस को ये बताया है कि उनकी तबीयत नासाज है। तब से फैंस भी काफी परेशान हैं और जानना चाह रहे हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है। वहीं, कुछ फैंस उनके जस्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

सपना के पेट में हुई दिक्कत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी की तबीयत तब खराब हो गई थी, जब वह सतना में थी। आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें एक घंटे तक अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा। बताया जा रहा है कि उन्हें पेट में कुछ दिक्कत हैं, हालांकि ये ही सच है, इसकी पुष्टि न्यूज 18 नहीं करता है।

 

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.