बिहार खबरें

बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा. लि. के बैनर तले बनने वाली प्रदीप के शर्मा की भोजपुरी फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ की शूटिंग हुई  पूरी । इस फिल्‍म का निर्माण बिग स्‍केल पर किया गया है, जिसमें भोजपुरी सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, अक्षरा सिंह और श्रुति राव हैं। यह फिल्म होली के समय आएगी। निर्माता प्रदीप के शर्मा मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं। इससे पहले उनकी फिल्म डमरु राजतिलक लिट्टी चोखा एक्स-रे आदि आ चुकी है।

भोजपुरी फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' की शूटिंग हुई पूरी

इस फिल्म में निरहुआ एक साथ दो हसीनाओं के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म में अभिनेत्री श्रुति राव (Shruti Rao) भी नजर आ रही हैं। प्रदीप के शर्मा (Pradeep K Sharma) की भोजपुरी फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के कुछ सीक्वेंस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जिनमें निरहुआ की श्रुति राव और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

भोजपुरी फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ की शूटिंग हुई पूरी

फिल्‍म की शूटिंग की समाप्ति के बाद इन तीनों पर फिल्‍माए गए एक गाने का सिक्‍वेंस भी खूब वायरल होने लगा है। इसमें तीनों की केमेस्‍ट्री बेहतरीन नजर आ रही है। फिल्‍म के वीडियो क्लिप को खुद निर्माता प्रदीप के शर्मा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से रिलीज किया है, जिसे दर्शक खूब सराह रहे हैं। लोगों को यह क्लिप बेहद पसंद आ रही है। इसलिए उत्सुकता में वह अब कमेंट कर पूछ भी रहे हैं कि फिल्‍म रिलीज कब होगी?

भोजपुरी फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' की शूटिंग हुई पूरी

फिल्म प्रोड्यूसर प्रदीप के शर्मा ने कहा कि यह ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Bhojpuri Film Sabka baap Angutha chhap) बेहतरीन मनोरंजन वाली कहानी है। स्‍टोरी के साथ कास्टिंग भी फ्रेश है और यह बेहद साफ सुथरी है जिसे हर वर्ग के दर्शकों को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है।

आगे पढ़ें: भोजपुरी फिल्म ‘Aashiqui’ के ट्रेलर ने मचाया धमाल, Khesari Lal Yadav और Aamrapali Dubey की रोमांटिक जोड़ी ने लूटा फैंस का दिल

निर्माता के अनुसार, फिल्म के डायलॉग और गाने के साथ सभी कलाकारों के अभिनय बेहद संजीदा हैं। फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ को पराग पाटिल ने निर्देशित किया है, जो इंडस्‍ट्री के सबसे बढ़िया निर्देशकों में से एक हैं। इस फिल्म में के सह निर्माता अनिता शर्मा और पदम् सिंह है। उन्होंने बातचीत में कहा, ‘ये फिल्‍म हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ने वाली होगी और इसे दर्शक अपने पूरे परिवार के साथ देख पाएंगे। मैं एक लाइन में कहूँ तो फ़िल्म लाजवाब होगी।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.