बिहार खबरें

भोजपुरी फिल्म ‘Aashiqui’ के ट्रेलर ने मचाया धमाल । भोजपुरी फिल्में देखने का शौक अब सिर्फ यूपी-बिहार तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि इन फिल्मों के चाहने वाले देश दुनिया में छाए हुए हैं। खासतौर से खेसारी और आम्रपाली की फिल्मों को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। माना जाता है कि जिस भी फिल्म में खेसारी होते हैं वह पहले से ही सुपरहिट होती है। यही वजह है कि खेसारी को फिल्म निर्माता मुंह मांगी रकम देने को तैयार होते हैं। वहीं लंबे समय से खेसारी और आम्रपाली की फिल्म ‘आशिकी’ का ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर के रिलीज होते ही इसे 10 लाख बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है।

भोजपुरी फिल्म 'Aashiqui' के ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म ‘Aashiqui’ के ट्रेलर ने मचाया धमाल

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे खेसारी पहली ही नजर में आम्रपाली को अपना दिल दे बैठते हैं। 4.45 मिनट के इस ट्रेलर में शुरुआत में दोनों के बीच रोमांस और गाने दिखाए गए हैं लेकिन फिर दोनो के प्यार में जाति की दीवार आ जाती हैं। खेसारी ऊंची जाति से संबंध रखते है। इसकी वजह से उनके परिवार वाले छोटी जाति की लड़की आम्रपाली से अपने बेटे के रिश्ते को स्वीकार नहीं करते, जिसके बाद खेसारी प्यार की खातिर अपने घरवालों को भी छोड़ देते हैं। फिल्म में कई शानदार एक्शन सीन भी दिखाए गए हैं। दर्शकों का इनका रोमांस काफी पसंद आ रहा है।

भोजपुरी फिल्म 'Aashiqui' के ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म ‘आशिकी’  के ट्रेलर में खेसारी लाल यादव जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म में एक्शन के साथ साथ लोगों को खेसारी का लुक भी बेहद पसंद आ रहा है। खेसारी को इस फिल्म में लंबे बालों के साथ देखा जा सकता है।

आम्रपाली दुबे का एक मुस्कान ही लोगों का दिल जितने के लिए काफी

आम्रपाली दुबे की एक मुस्कान ही लोगों का दिल जितने के लिए काफी होती है। फिल्म के ट्रेलर में आम्रपाली हल्की हरे रंग की साड़ी और लाल जोड़े में खूबसूरत नजर आ रही हैं। ट्रेलर देखकर ही समझा जा सकता है कि फिल्म में रोमांस और एक्शन का डबल डोज होगा।

आगे पढ़ें: भोजपुरी फिल्म ‘बेटी न.1’ का गाना ‘पापा की परी’ हुआ वायरल, ये फिल्म बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Films) को भी दे सकती है टक्कर

आशिकी’ फिल्म को पारग पाटिल ने डायरेक्ट किया है। खेसारी और आम्रपाली के अलावा इस फिल्म में कुणाल सिंह, प्रकाश जैश और श्रुति राव भी अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के गाने भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो खेसारी इस फिल्म के अलावा ‘डोली साजा के रखना’, ‘सबका बाप अंगूठा छप’ और ‘विधाता’ जैसी फिल्मों भी कर रहे हैं।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *