बिहार खबरें

आम्रपाली दुबे और चिंटू की फिल्म ‘Love Vivah. com’ का ट्रेलर हुआ रिलीज । जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर की शुरुआत इस सवाल से होती है कि… कौ ठो गर्ल फ्रेंड रखे हो….? जवाब मिलता है एको ठो नहीं… एतना खराब जीवन काहे जी रहा है बे….। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस में इस फिल्म को देखना का क्रेज पहले से कई ज्यादा बढ़ गया है। फिल्म का ट्रेलर वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से किया गया है। वीडियो रिलीज होने के महज 9 घंटे के भीरत 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

आम्रपाली दुबे और चिंटू की फिल्म 'Love Vivah. com' का ट्रेलर हुआ रिलीज

आम्रपाली दुबे और चिंटू की फिल्म ‘Love Vivah. com’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘Love Vivah. com’ के ट्रेलर वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। ट्रेलर वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि चिंटू पांडे और आम्रपाली मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई करते हैं। एक्टर का किरदार थोड़ा शर्मिला और सीधा-साधा है. वहीं, आम्रपाली को इसमें काफी निडर और दबंग दिखाया है। लेकिन वीडियो में एक समय आता है जब चिंटू का ऐक्शन अवतार देखने के लिए मिलता है। चिंटू, आम्रपाली के प्यार में पागल होते हैं। बाद में एक्ट्रेस को भी उनसे प्यार हो जाता है। इसके बाद शुरू होती है इनकी पारिवारिक और दुश्मनों के साथ जद्दोजहद। इन सबके बीच आती है एक्ट्रेस काजल राघवानी की स्पेशल अपीयरेंस (Kajal Raghwani Item number)। इसमें वो आइटम नंबर ‘लाल लहंगा’ अपनी शानदार परफॉर्मेंस के साथ अदाएं दिखाती हैं. इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस से नजर ही हटा पाना मुश्किल है।

आगे पढ़ें: भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव और शिप्रा गोयल का गाना ‘रोमांटिक राजा’ रिलीज, फैंस बोले- वाह क्या जोड़ी है

फैंस इस गाने की झलक देखने के बाद फिल्म को लेकर उनकी एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। इसे बेहद ही शानदार तरीके फिल्माया गया है। भोजपुरी फिल्म ‘Love Vivah. com’ के ट्रेलर वीडियो को रिलीज किए हुए खबर लिखे जाने तक कुछ ही देर हुई है और इसे अभी तक 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही साढ़े पांच हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है।

ये हैं किरदार

आम्रपाली दुबे और चिंटू की फिल्म 'Love Vivah. com' का ट्रेलर हुआ रिलीज

भोजपुरी फिल्म ‘Love Vivah. com’ के प्रोड्यूसर प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह और कोमल जी हैं। निर्देशन का काम अनंजय रघुराज ने किया है। रत्नाकर कुमार ने प्रस्तुत किया है। को-प्रोड्यूसर पदम सिंह हैं। अगर इसकी स्टारकास्ट के बारे में बात की जाए तो इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू और आम्रपाली दुबे के साथ अमित शुक्ला, संदीप यादव, करण पांडेय, संजय यादव और ज्योति पांडे अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी। इसके अलावा काजल राघवानी ने स्पेशल अपीयरेंस दी है। इसका म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने तैयार किया है और लिरिक्स श्याम देहाती, राजेश मिश्रा और आजाद सिंह ने लिखे हैं। कोरियोग्राफर कानु मुखर्जी ने की है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.