नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बिहार के यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी पर 500 करोड़ मानहानि का नोटिस कि बिहार के यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी पर 500 करोड़ मानहानि का नोटिस किया है या है। यूट्यूबर राशिद ने अक्षय कुमार का नाम सुशांत सिंह राजपूत केस में बेवजह घसीटा था। उसने अक्षय पर सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया था। वो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। उसने अक्षय पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो रिया चक्रवर्ती का साथ दे रहे हैं और उसे कनाडा भगाने में उसकी मदद कर रहे हैं।

उसने अपने वीडियो में बताया कि अक्षय ने सुशांत केस के मामले में मुंबई पुलिस और आदित्य ठाकरे के साथ एक सीक्रेट मीटिंग भी की थी। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे पर भी राशिद ने आरोप लगाया था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के जिम्मेदार वो लोग है।उसने यह भी आरोप लगाया कि अक्षय कुमार उसकी फिल्म एम एस धोनी से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। आपको बता दें कि राशिद सिद्दीकी  यूट्यूब पर FF News नाम से चैनल चलाते हैं।

जानकारी से पता चला है कि यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी को फर्जी खबर फैलाने और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीएम उद्धव ठाकरे व उनके बेटे आदित्य ठाकरे का नाम लेने पर पुलिस द्वारा उसे पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

राशिद सिद्दीकी कमा चुका है फर्जी वीडियो से लाखों रुपए

एक रिपोर्ट के अनुसार राशिद सिद्दीकी ने सुशांत की मौत के बाद ऐसी ही फर्जी वीडियो को पोस्ट कर उन चार महीनों में लगभग 15 लाख रुपए से भी अधिक की कमाई की थी। आपको बता दें कि राशिद मूल रूप से बिहार का रहने वाला है, और वह एक सिविल इंजीनियर है। उसने सुशांत केस के मामले में कई वीडियो बनाकर खूब वायरल किया था।

एक्टर अक्षय कुमार ने यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी द्वारा खुद पर गंभीर आरोप लगाने और सुशांत सिंह राजपूत केस में जबरदस्ती उनका नाम घसीटने पर यूट्यूबर पर मानहानि का केस दर्ज कराया है। अभी अक्षय अपनी फिल्म लक्ष्मी को लेकर काफी सुर्खियों में थे। हाल ही में अक्षय अपनी बहुत सारी नई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *