बिहार खबरें

V2164A मॉडल नंबर के साथ Vivo Y55s 5G चीन में चुपचाप लॉन्च हो गया है। हैंडसेट को हाल ही में TENAA सर्टिफिकेशन और चाइना टेलीकॉम के प्रोडक्ट लाइब्रेरी में देखा गया था। Y55s अभी तक ब्रांड का एक और किफायती मूल्य वाला 5G स्मार्टफोन है। Vivo Y55s में एक ड्यूड्रॉप नॉच स्क्रीन है जिसका साइज 6.58 इंच है। फोन में एक LCD पैनल है जो 1080 x 2408 पिक्सल फुल HD+ रेजोल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। Y55s वीवो का अब तक का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 6,000mAh की बैटरी है। फोन में 18 W की फास्ट चार्जर भी दिया गया है।

Vivo Y55s 5G

Vivo Y55s 5G की स्पेसीफिकेशन

फोन में कंपनी 1080×2408 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.58 इंच का फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन को 8जीबी के LPDDR4x रैम और और 128जीबी के UFS 2.1 स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट दिया गया है।

आगे पढ़ें: मोटोरोला जल्द ही एक अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा वाला फोन कर सकता है लॉन्च, खरीदने के लिए हो जाएं तैयार

फोटोग्राफी के लिए वीवो Y55s में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

आगे पढ़ें: भारत में जल्द होगा लॉन्च Xiaomi TWS 3 Pro, इन बड्स की बैटरी लाइफ 21 घंटे तक, और मिलेंगे कई शानदार फीचर

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 6000mAh की बैटरी लगी है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आने वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *