बिहार खबरें

मोटोरोला जल्द ही एक अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा वाला फोन कर सकता है लॉन्च । कैमरे और डिस्प्ले में स्मार्टफोन कंपनियां कई तरह के एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। ऐसे ही एक यूनिक एक्सपेरिमेंट मोटोरोला करने जा रही है। एक विश्वसनीय इंडस्ट्री सोर्स ने बताया कि मोटोरोला जल्द ही एक अंदर डिस्प्ले सेल्फी कैमरे वाला फोन लॉन्च करने वाली है।

मोटोरोला जल्द ही एक अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा वाला फोन कर सकता है लॉन्च

डिजिटल चैट स्टेशन ने स्वीकार किया है कि मोटोरोला इस बार हाई-एंड चिपसेट के साथ फ्लैगशिप-लेवल ऑफरिंग जारी करने के लिए अधिक उत्सुक है। स्नैपड्रैगन 888+ के साथ मोटो S30 और स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 चिपसेट के साथ Moto X30 (Edge 30 Ultra ग्लोबली) कथित तौर पर दिसंबर में लॉन्च होगा। इन दोनों को अब अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरे के साथ एक और तीसरे मॉडल से जोड़ा जा सकता है।

मोटोरोला जल्द ही एक अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा वाला फोन कर सकता है लॉन्च

हाल ही में, चीन में लेनोवो के फोन डिवीजन के जनरल मैनेजर चेन जिन ने वीबो पर एक पोस्ट के माध्यम से हिंट दिया कि मोटोरोला आधिकारिक तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन टेक्नोलॉजी समिट में स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 फ्लैगशिप की एक नेक्स्ट जनरेशन की घोषणा करेगी। फोन बहुत अच्छी तरह से चिप को स्पोर्ट करने वाला पहला हो सकता है, क्योंकि उसी के साथ शाओमी 12 दिसंबर के अंत तक ही जारी होने की उम्मीद है।

आगे पढ़ें: भारत में जल्द होगा लॉन्च Xiaomi TWS 3 Pro, इन बड्स की बैटरी लाइफ 21 घंटे तक, और मिलेंगे कई शानदार फीचर

जहां तक ​​अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा फोन की बात है, तो इसका कोई संकेत नहीं है कि इसे मोटो एस30 और मोटो एक्स30 के समान दिन जारी किया जाएगा, जिसका अर्थ है कि इसे 2022 की पहली तिमाही में भी लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा, ‘ इस समय मिस्टिरियस फोन के बारे में वास्तव में कुछ भी पता नहीं है।

लेकिन यह देखते हुए कि यह अब उजागर हो गया है, आने वाले दिनों में और अधिक लीक और अफवाहों सामने आ सकती हैं। वर्तमान में, अंडर-स्क्रीन फ्रंट कैमरे के साथ बाजार में बहुत ज्यादा फोन नहीं हैं। शाओमी और ZTE दो प्रमुख कंपनी हैं और अगर मोटोरोला इसे अच्छी तरह से मैनेज करता है, तो तकनीक कंपनी को काफी बढ़त देगी।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.