बिहार खबरें

अगर आपका बजट कम है और आपको Apple का स्मार्टफोन खरीदना है तो आपके लिए अच्छी खबर है क्योंकि iPhone SE 3 की को अगले साल लॉन्च किया जा सकता है जो 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। ये सबसे सस्ता आईफोन होगा जो 5 जी तकनीक से लैस होगा। आपको बता दें कि iPhone SE3 में नीचे और ऊपर बेज़ेल्स के साथ 4.7-इंच एलसीडी डिस्प्ले भी दिया जा सकता है।

Apple iPhone SE 3 5G

इतना ही नहीं Apple iPhone SE 3 5G एल्यूमीनियम बॉडी के साथ आएगा साथ ही इसमें टच-आईडी सेंसर / होम बटन फीचर मिल सकते हैं। जानकारी के अनुसार Apple iPhone SE 3 5G का प्रोडक्शन 2021 से ही शुरू कर दिया जाएगा जिससे लॉन्चिंग के बाद समय से ही ग्राहकों तक डिलीवर किया जाना शुरू कर दिया जाएगा।

आगे पढ़ें: Vivo Y55s 5G: Vivo लाया 50MP कैमरे वाला जबर्दस्त 5G स्मार्टफोन, देखिए इमेज और जानें स्पेसिफिकेशन

जानकारी के अनुसार Apple iPhone SE3 की बात करें तो ये काफी फास्ट होगा और इसमें यूजर्स को बेहतरीन स्मार्टफोन एक्सपीरियंस मिलने वाला है। जैसा कि हमने आपको बताया कि ये स्मार्टफोन 5G तकनीक के साथ आ सकता है, ऐसे में इंटरनेट चलाने का मजा दोगुना हो जाएगा।

Apple iPhone SE 3 5G की कीमत 

कीमत के लिहाज से iPhone SE3 स्मार्टफोन की कीमत चीन और दुनिया भर में आईफोन एसई (2020) के समान CNY 3299 या 399 डॉलर (करीब 29,891 रुपये) होने की उम्मीद है।

iPhone SE3 के स्पेसिफिकेशन्स 

Apple के अपकमिंग iphone SE3 स्मार्टफोन में नया चिपसेट सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन 5nm A15 बायोनिक के साथ आएगा, जो जो 5जी नेटवर्क के लिए सपोर्ट करेगा। अगर डिजाइन की बात करें, तो नया डिवाइस आईफोन XR डिजाइन पर बेस्ड होगा। Apple iPhone SE3 में 5जी कनेक्टिविटी सुविधा मिलेगी। स्मार्टफोन के अपग्रेडेड इंटरनल के साथ बेहतर प्रदर्शन के साथ आने की भी उम्मीद है। अपकमिंग iPhone SE3 स्मार्टफोन में के बॉटम और टॉप में बेजल्स काफी कम होंगे। फोन को 4.7 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन को एल्यूमीनियम बॉडी में पेश किया जाएगा। यह टच-आईडी सेंसर/होम बटन की सुविधाओं से लैस होगा। iPhone SE (2020) थर्ड जनरेशन न्यूरल इंजन के साथ Apple A13 बायोनिक चिपसेट सपोर्ट के साथ आता है। फोन के रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा, जबकि फ्रंट सिंगल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.