बिहार खबरें

Philips के दो शानदार इयरबड्स हुआ लॉन्च, Philips के ब्रैंड लाइसेंसी TPV टेक्नॉलजी ने अपने ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरबड्स की रेंज को बढ़ाते हुए दो नए मॉडल Philips SBH2515BK/10 और Philips TAT3225BK को लॉन्च किया है। नए इयरबड्स मल्टी-फंक्शन बटन्स के साथ आते हैं और इनसे यूजर कॉलिंग और म्यूजिक को बिना स्मार्टफोन को टच किए कंट्रोल कर सकते हैं।

Philips के दो शानदार इयरबड्स हुआ लॉन्च

 

Philips SBH2515BK/10 की कीमत 9,999 रुपये और TAT3225BK की कीमत 7,990 रुपये है। कंपनी 9 अगस्त तक इन दोनों इयरबड्स को स्पेशल डिस्काउंट के साथ ऑफर कर रही है। डिस्काउंट के बाद आप SBH2515BK/10 को 4,999 रुपये और TAT3225BK को 2499 रुपये में खरीद सकते हैं।

आगे पढ़ें: Nothing Ear 1 ईयरबड्स भारत में हुआ लॉन्च, ट्रांसपेरेंट डिजाइन और कई शानदार फीचर्स वाले ईयरबड्स कि ये है कीमत

लॉन्च हुए Philips SBH2515BK/10 इयरबड्स की सबसे बड़ी खासियत है कि यह पावर  बैंक की तरह भी यूज किया जा सकता है और इससे आप जरूरत पड़ने पर अपने स्मार्टफोन को भी चार्ज कर सकते हैं। वहीं, दूसरी तरफ TAT3225BK वॉटर रजिस्टेंट IPX4 बिल्ड के साथ आता है और यह कुछ हद तक पानी की बौछार को झेल सकता है।

Philips के दो शानदार इयरबड्स हुआ लॉन्च, Philips SBH2515BK/10 फीचर और स्पेसिफिकेशन

Philips के दो शानदार इयरबड्स हुआ लॉन्च

इयरबड्स में दमदार साउंड और पैसिव नॉइज आइसोलेशन के लिए 6mm के Neodymium अकाउस्टिक ड्राइवर्स और ओवल शेप ट्यूब दिया गया है। ये TWS इयरबड्स मोनो मोड के साथ आते हैं, ताकि आप ड्राइविंग या पब्लिक ट्रांसपोर्ट में आसपास की आवाज को सुन सकें।

आगे पढ़ें: भारत में लॉन्च नहीं होगा Poco का ये जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए क्या है कारण

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है, जो 10 मीटर तक का वायरलेस सपोर्ट ऑफर करता है। इयरबड्स का चार्जिंग केस 3,350mAh की बैटरी के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि ये सिंगल चार्ज पर 110 घंटे तक का प्ले टाइम ऑफर करता है। इस केस की खास बात है कि इसे पावर बैंक की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Philips TAT3225BK के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फिलिप्स के इन इयरबड्स में 13mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं। ये इयरबड्स ब्लूटूथ वर्जन 5.1 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। इसके चार्जिंग केस में दी गई बैटरी 24 घंटे तक का प्ले टाइम ऑफर करती है। कंपनी का कहना है कि इस केस में इयरबड्स को चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है। वहीं, इन इयरबड्स में भी बिल्ट-इन बैटरी भी दी गई है, जो सिंगल चार्ज पर 6 घंटे तक का प्ले टाइम ऑफर करती है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.