बिहार खबरें

Realme Pad Mini हुआ लॉन्च: चीनी ब्रांड रियलमी ने कई लीक रिपोर्ट्स और टीजर के बाद आखिरकार Realme Pad Mini लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का लेटेस्ट टैबलेट है, जो Realme Pad के सक्सेसर के रूप में लॉन्च हुआ है। कंपनी ने रियलमी पैड को पिछले साल लॉन्च किया था। अब कंपनी ने एक कॉम्पैक्ट टैब लेकर आई है, जो किसी बड़े स्क्रीन साइज वाले स्मार्टफोन जैसा लगता है। इस टैबलेट को कंपनी ने फिलहाल फिलीपींस में अनवील किया है।

Realme Pad Mini हुआ लॉन्च

जल्द ही यह डिवाइस भारत में लॉन्च हो सकता है। फीचर्स की बात करें तो Realme Pad Mini में Unisoc चिपसेट मिलता है, जो 4G कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसकी थिकनेस 7.59mm और वजन 372 ग्राम है। आइए जानते हैं इस डिवाइस की कीमत और दूसरे फीचर्स की डिटेल्स।

Realme Pad Mini हुआ लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

Realme ने अपने टैबलेट को दो कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च किया है। इसके 3GB RAM और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,900 peso (लगभग 14,700 रुपये) है। वहीं इसका 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट 11,900 peso (लगभग 17,600 रुपये) की कीमत पर लॉन्च हुआ है। यह डिवाइस फिलीपींस में 5 अप्रैल को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी इस पर ऑफर भी दे रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो रियलमी इस प्रोडक्ट को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है।

आगे पढ़ें: अपने फोन से फौरन डिलीट कर दें ये 8 खतरनाक ऐप्स, वरना बैंक अकाउंट हो जाएगा खाली

Realme Pad Mini के बेसिक स्पेसिफिकेशंस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियलमी पैड मिनी 8.7-इंच डिस्प्ले के साथ आ सकता है। पैड मिनी के Unisoc T616 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है, जो 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है। जहां तक ​​कैमरा स्पेसिफिकेशंस की बात है, डिवाइस में पीछे की तरफ 8MP का कैमरा और फ्रंट में 5MP का सेल्फी स्नैपर है। टैबलेट में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज होने की उम्मीद है।

आगे पढ़ें: Google Find My Device: मोबाइल खो जाए या कार हो जाए चोरी तो Google उसे ढूंढने में करेगा मदद, बिना इंटरनेट के भी ट्रैक (track my phone) कर पाएंगे अपने डिवाइस

रियलमी पैड मिनी टैबलेट की एक पूर्व गीकबेंच लिस्टिंग ने यह भी सुझाव दिया कि डिवाइस में यूनिसोक प्रोसेसर होगा जिसमें छह सीपीयू कोर 1.82GHz पर चल रहे हैं और अन्य दो सीपीयू कोर 1.95GHz पर चल रहे हैं। प्रोसेसर को माली-जी57 जीपीयू के साथ जोड़े जाने की भी उम्मीद है। रियलमी पैड मिनी 8MP के रियर कैमरे के साथ f/1.78 अपर्चर और 27.9mm फोकल लेंथ के साथ आ सकता है। कहा जा रहा है कि डिवाइस में f/1.8 अपर्चर लेंस के साथ 5MP का सेल्फी कैमरा है जिसकी फोकल लंबाई 27.7mm है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.