बिहार खबरें

Realme ने लगभग एक साल पहले Realme Buds Air 2 TWS लॉन्च किया था। Realme Buds Air 2 को काफी पसंद किया गया था क्योंकि यह एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन फीचर देने के लिए बाजार में सबसे सस्ते Earbuds में से एक था। MySmartPrice की एक रिपोर्ट की माने तो Realme Buds Air 3 की कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आई है। ऐसा माना जा रहा है कि Buds Air 3 बहुत जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च होगा Realme Buds Air 3 में Low Latency गेमिंग मोड भी दिया गया है। आइए हम उन फीचर्स पर एक नजर डालते हैं जो Realme Buds Air में मिलने वाले हैं।

Realme Buds Air 3

डुअल डिवाइस कनेक्शन सपोर्ट करेगा Realme Buds Air 3

रियलमी बड्स एयर 3 में बड्स एयर 2 के समान एक इन-ईयर डिजाइन होगा। यह ट्रिपल-माइक्रोफोन सेटअप के साथ आएगा और एक ट्रांसपेरेंट मोड के साथ एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन की पेशकश करेगा। साथ ही, यह उपयोगकर्ताओं को उनकी पसंद के अनुसार ऑडियो एक्सपीरियंस को कस्टमाइज करने का विकल्प प्रदान करेगा। यूजर्स को एक टेस्ट देना होगा जिसके आधार पर ऐप कस्टमाइज्ड ऑडियो एक्सपीरियंस जनरेट करेगा।

आगे पढ़ें: Amazon Great Republic Day Sale: Amazon पर जल्द शुरू हो रही Republic Day Sale, स्मार्टफोन और लैपटॉप पर मिलेगा 40 प्रतिशत डिस्काउंट

रियलमी बड्स एयर 3 लो लेटेंसी गेम मोड भी पेश करेगा। वहां भी बास हेड्स को पूरा करने के लिए एक बास बूस्ट + मोड होगा। बड्स एयर और बड्स एयर 2 की तरह, अपकमिंग बड्स एयर 3 भी इन-ईयर डिटेक्शन की पेशकश करेगा। इस फीचर के साथ, जैसे ही उपयोगकर्ता ईयरबड्स में से एक को निकालता है, म्यूजिक प्लेबैक अपने आप रुक जाता है। रियलमी बड्स 3 के सबसे खास फीचर में डुअल डिवाइस कनेक्शन भी शामिल है, जो उपयोगकर्ताओं को एक साथ दो डिवाइसों के साथ TWS कनेक्ट करने की अनुमति देगा। उपयोगकर्ताओं के पास टैप का उपयोग करके कनेक्टेड डिवाइसों के बीच एक स्विच भी होगा।

आगे पढ़ें: Realme GT 2, GT 2 Pro स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में हुए लॉन्च, 3 मिनट में कमाए 200 करोड़ से ज्यादा रुपये, जाने क्या है इसकी खासियत

Realme Buds Air 3 की कीमत 

Buds Air 3 ANC  के बिना लगभग 30 घंटे की बैटरी लाइफ (चार्जिंग केस) के साथ लॉन्च होगा। और इसमें टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा होगी। Realme Buds Air 3 को देश में बहुत जल्द लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। उम्मीद ये है कंपनी इसे 4,000 हजार रुपए की कीमत पर लॉन्च करेगी। लॉन्च होने के बाद से कंपनी इसकी कीमत 4,000 रुपए से 3,299 रुपए कर सकती है। यानी ऑफर के साथ आप इस Earbuds को 700 रुपए की बचत के साथ खरीद पाएंगे।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.