बिहार खबरें

Paytm Online Loan: देश के लीडिंग डिजिटल पेमेंट सर्विस प्लेटफॉर्म paytm ने इंस्टेंट पर्सनल लोन सर्विस शुरू की है। आम लोगों तक paytm की क्रेडिट सर्विस को पहुंचाने के मकसद से इसकी शुरुआत की गई है। Paytm फीचर्स की मदद से आप पर्सनल लोन ले सकते हैं। Paytm ने कहा कि नई सर्विस को कंपनी के टेक प्लेटफार्म पर बनाया गया है। जिसकी मदद से पार्टनर बैंक्स और नॉन बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी आपके लिए मात्र 2 मिनट के भीतर ही लोन प्रोसेस कर सकते हैं।

Paytm Online Loan

NBFC की टेक्नोलॉजी और डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनर है, और उन्हें वेतन भोगियों छोटे व्यवसाय के मालिकों और प्रोफेशनल को लोन की सर्विस पहुंचाने में मदद मिलेगी। ये लोन NBFC और बैंकों की तरफ से दिए जाएंगे। यह कदम ग्राहकों को औपचारिक वित्तीय बाजार के दायरे में नया क्रेडिट लाएगा, और उन छोटे शहरों और कस्बों के व्यक्तियों को भी सशक्त बनाएगा। जिनके पास परंपरागत बैंकिंग संस्थानों तक पहुंच नहीं है।

Paytm Online Loan में मात्र 2 मिनट में लोन प्रोसेस

Paytm के CEO भावेश गुप्ता ने कहा कि ये सुविधा हमने उन लोगों के लिए लॉन्च की है, जो अपने सपनों को पूरा करना चाहते हैं। लेकिन तुरंत पैसे ना मिल पाने के कारण वह ऐसा नहीं कर पाते हैं। यह सेल्फ एंप्लॉयड न्यूटू क्रेडिट यूजर्स और युवा प्रोफेशनल के बेहद कारगर साबित होगा। हम देश के लोगों को आत्मनिर्भर बनाना चाहते हैं।

Paytm Online Loan

ये लोन क्रेडिट स्कोर और खरीदारी के पैटर्न के आधार पर मिलेगा। आप ये लोन 18 से 36 महीनों की EMI में चुका सकते है। इस सर्विस के लिए Paytm ने कई बैंकों और NBFC के साथ करार किया है। कंपनी अब प्लेटफार्म से पर्सनल लोन सर्विस का लाभ उठाने के लिए वित्तीय वर्ष के अंत तक 1 मिलियन से ज्यादा यूजर्स की प्लानिंग कर रही है।  https://www.biharkhabre.com/‌crpf-हत्या-का-खुलासा/

Paytm के इस नए लोन सुविधा से युवा जो अपना खुद का बिजनेस स्टार्ट करना चाहते हैं या जो तुरंत ही शॉर्ट टर्म लोन लेना चाहते हैं। यह उनकी तत्काल जरूरतों को पूरा करेगा। जो ग्राहक लोन लेना चाहते हैं वह पेटीएम एप्स में जाकर फाइनेंसियल सर्विस सेक्शन में जा सकते हैं, और पर्सनल लोन पर क्लिक कर आगे की प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं। बता दें कि बीटा फेज के दौरान कंपनी ने 400 सेलेक्टेड ग्राहकों को लोन दिया है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *