Best Budget SmartPhone Under 10000

Best Budget SmartPhone Under 10000 | आजकल, स्मार्टफोन हमारे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गए हैं, क्योंकि इनके माध्यम से हम कई काम कुछ ही क्षणों में संपन्न कर सकते हैं। इसके बावजूद, देश में अभी भी उपयोगकर्ताओं की तरफ से सस्ते मूल्य पर अच्छे फीचर्स वाले फोन की मांग काफी बढ़ गई है। इसी संदर्भ में, Redmi, Vivo, और Samsung जैसी कंपनियाँ  कम बजट के रेंज में स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं। अगर आप भी इन दिनों एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह लेख आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। आज, हम आपको 10 हजार रुपए के अंदर वाले कुछ शानदार स्मार्टफोन्स के बारे में बताएंगे।

Best Budget SmartPhone Under 10000

सबसे अच्छा स्मार्टफोन्स की लिस्ट – Best Budget SmartPhone Under 10000

भारत में 10000 रुपये से कम कीमत में सबसे अच्छा बजट स्मार्टफोन (Best Budget SmartPhone Under 10000) चुनना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि बाजार में कई विकल्प उपलब्ध हैं। हालांकि, कुछ स्मार्टफोन दूसरों की तुलना में बेहतर मूल्य प्रदान करते हैं। यहां कम कीमत में उपलब्ध सबसे अच्छे स्मार्टफोन की सूची दी गई है:

Redmi 12C

  View On Amazon

2023 के अमेज़न सेल के मौके पर, कम बजट स्मार्टफ़ोन की तलाश कर रहे लोगों के लिए रेडमी 12C एक शानदार विकल्प हो सकता है। यह फोन एक हाई परफॉरमेंस वाले मीडियाटेक हेलियो G85 प्रोसेसर से लैस है, जो डेली यूज के लिए काफी शानदार है। हां आपको 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इंटरनल स्टोरेज मिलती है।

Samsung Galaxy M04

  View On Amazon

सैमसंग गैलेक्सी M04 भी Amazon सेल के दौरान काफी सस्ते में उपलब्ध है।  यह स्मार्टफोन स्टाइलिश डिजाइन के साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस ऑफर करता है। इस फोन में मीडियाटेक हेलियो P35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है और इसमें 4 जीबी रैम है, जिसे आप रैम प्लस के साथ 8 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप है। इस समय, आप इस फोन को 40% छूट के साथ 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Redmi A2 

  View On Amazon

रेडमी A2 भी एक बजट स्मार्टफ़ोन है। इसमें मीडियाटेक हेलियो G36 प्रोसेसर है। हालांकि इसमें केवल 2 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज होती है। फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप है जो पोर्ट्रेट मोड का समर्थन करता है और शानदार छवियों को कैप्चर कर सकता है। सेल्फ़ी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा है। साथ ही, इसमें आपको एक 5000mAh की बड़ी बैटरी भी मिलती है। इस फ़ोन को इस समय आप 47% डिस्काउंट के साथ 5,299 रुपये में खरीद सकते हैं।

itel P55 5G

  View On Amazon

आईटेल P55 5G अमेजन सेल 2023 के दौरान सस्ते में मिल रहा है। यह एक पावरफुल डाइमेंशन 6080 प्रोसेसर से लैस है और इसमें 12GB रैम है, जो मल्टीटास्किंग के लिए बेस्ट है। फोन में आपको 128GB की स्टोरेज मिलती है। डिवाइस में हाई-रेजोल्यूशन 50MP AI डुअल रियर कैमरा है, जो इसे शानदार तस्वीरें खींचने के लिए परफेक्ट बनाता है। इसके अलावा फोन में एक 5000mAh की बड़ी बैटरी है। इस फोन को इस वक्त आप 25% डिस्काउंट के साथ 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Vivo Y02t

  View On Amazon

Vivo Y02t पर भी अमेजन सेल में जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिवाइस में 5MP का फ्रंट कैमरा और 8MP का रियर कैमरा है। फोन में 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज है, जो आपके ऐप्स और फाइलों को स्टोर करने के लिए काफी है। इस फोन को इस वक्त आप 44% डिस्काउंट के साथ 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

और पढ़ें –

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *