बिहार खबरें

PepsiCo India Recruitment 2022| पेप्सिको इंडिया में असिस्टेंट मैनेजर-सेल्स, एसोसिएट मैनेजर और मैनेजर फायनेंस के 18,533 पदों पर वैकेंसी निकली है। जिसके लिए 21 से 45 साल तक की उम्र के कैंडिडेट्स पेप्सिको की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते है। कैंडिडेट्स को सिलेक्शन (PepsiCo India Recruitment 2022) पर हर महीने 40 से 70 हजार तक सैलरी दी जाएगी।

PepsiCo India Recruitment 2022

PepsiCo India Recruitment 2022: पदों के अनुसार योग्यता

  • असिस्टेंट मैनेजर-सेल्स

इस पद पर नियुक्त कैंडिडेट्स उत्तरी अमेरिका में फिर्टो ले (Frito Lay) के बिजनेस रिटेल कस्टमर टीम से जोड़ा जाएगा। वह लीड एनालिस्ट के तौर पर काम करेंगे।

  • एसोसिएट मैनेजर

पेप्सिको के ह्यूमन रिसोर्स डिपार्टमेंट का हिस्सा बनकर एसोसिएट मैनेजर को कंपनी के साथ योग्य उम्मीदवारों को जोड़ने की पॉलिसी तैयार करनी होगी। सिलेक्शन प्रोसेस के दौरान कैंडिडेट्स को पेप्सिको के बिजनेस और वर्क पॉलिसी से अवगत करना होगा।

  • मैनेजर-फाइनेंस

बिजनेस रिपोर्ट तैयार करना और खास क्षेत्र व ग्राहकों के साथ काम कर बिजनेस और क्षेत्रीय परफॉर्मेंस को बेहतर करना मैनेजर-फाइनेंस का मेन वर्क होगा।

  • सीनियर मैनेजर- ग्लोबल प्रोक्योरमेंट

बैचलर या एडमिनिस्ट्रेशन डिग्री के साथ मास्टर डिग्री वाले कैंडिडेट्स जिनके पास 9 साल का कार्य अनुभव है, वे इस पद के लिए योग्य हैं। कैंडिडेट्स को प्रोक्योरमेंट के विभिन्न पहलुओं जैसे सोर्सिंह, कैटेगरी मैनेजमेंट, प्रोसेस की जानकारी के साथ फूड एंड बेवरेज की भी समझ होनी चाहिए।

आगे पढ़ें: IBPS PO Vacancy 2022 | 6 बैंकों में पीओ पद के लिए 6 हजार से अधिक बंपर बहाली, जल्द करें आवेदन

PepsiCo India Recruitment 2022: आयु सीमा

21 से 45 वर्ष

PepsiCo India Recruitment 2022: मासिक वेतन

40,000 से 70000

आगे पढ़ें: बिहार में स्वास्थ्य विभाग में होने जा रही बंपर भर्ती, जानिए अंतिम तारीख और जानकारी

PepsiCo India Recruitment 2022: ऐसे करें आवेदन

पेप्सिको करियर के पेज पर  https://www.pepsicojobs.com/india/jobs लिक पर क्लिक कर अलग-अलग पोस्ट के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.