बिहार खबरें

काशी में भोजपुरी स्टार सिंगर खेसारीलाल का नया गाना ‘रोमांटिक राजा’ रिलीज हो गया है। ट्रेंडिंग स्‍टार खेसारी लाल यादव और पंजाब पॉप सेंशेसन शिप्रा गोयल का मचअवेटेड गाना ‘रोमांटिक राजा’ को सलमान खान के लिए कोरियोग्राफी कर चुके मुद्दसर खान ने डायरेक्‍ट किया है। यह गाना ब्‍लू बीट स्‍टूडियोज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो चुका है और वायरल भी होने लगा है।

खेसारीलाल का नया गाना 'रोमांटिक राजा' रिलीज

खेसारीलाल का नया गाना ‘रोमांटिक राजा’ रिलीज

ट्रेंडिंग स्‍टार खेसारी लाल यादव और पंजाब पॉप सेंशेसन शिप्रा गोयल का मचअवेटेड गाना ‘रोमांटिक राजा’ में कोरियोग्राफी कर रहे मुद्दसर खान ने सलमान खान के लिए भी काम किया है। गाने को फेमस लिरिक्स राइटर कुणाल वर्मा, जिन्होंने बारिश, हंसी बन गए, तुम्ही आना जैसे गानों को बोल दिए हैं, ने लिखा है. यह गाना ब्‍लू बीट स्‍टूडियोज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो चुका है और वायरल भी होने लगा है।

कमाल की शिप्रा संग खेसारी की केमिस्ट्री

रोमांटिक राजा’ में जहां खेसारी लाल यादव और शिप्रा गोयल की जोड़ी खूब पसंद की जा रही है, वहीं एक बार फिर मुद्दसर खान ने बता दिया कि क्‍यों वे देश के सबसे बड़े कोरियोग्राफर हैं। उन्‍होंने खेसारी और शिप्रा को अपने इशारों पर खूब नचाया है तो वहीं कुणाल वर्मा के धुन पर अभिजीत वाघानी ने कमाल की तार छेड़ी है, जो सीधे आपके जुबान पर चढ़ने वाली है।

आगे पढ़ें: भोजपुरी फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ की शूटिंग हुई पूरी, दर्शकों को है बेसब्री से इंतजार

बता दें कि खेसारी लाल यादव और शिप्रा गोयल के इस गाने का टीजर दो दिन पहले रिलीज हुआ था, जिसने मिलियन व्‍यूज का आंकड़ा पार कर दिया। इतना ही नहीं, ‘रोमांटिक राजा’ टीजर टॉप 3 ट्रेंडिंग में भी आया, जो बड़ी उपलब्‍धि है। इस गाने का निर्माण मुद्दसर खान के निर्देशन में ब्लू बीट स्टूडियो ने किया है। इसके प्रोड्यूसर इशान कपूर हैं और कंसेप्ट विवेक सिंह का है। लिरिक्स कुणाल वर्मा का है और म्यूजिक अभिजीत वघानी का है। गाना ‘रोमांटिक राजा’ के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.