बिहार खबरें

बिहार: मधेपुर में  प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या । भगवानपुर गांव की तीन बच्चों की मां ने अपने प्रेमी एवं उसके दो अन्य बदमाशों के साथ अपने पति को घर में ही गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं, साक्ष्य को छिपाने के लिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर शव को कोसी की धार में फेंकवा दिया।

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या

पुलिस को गुमराह करने के लिए मधेपुर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करवाई

घटना के आठ दिन बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए मधेपुर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करवा दी। प्राथमिकी में बताया कि उसका पति 10 जुलाई को शराब के नशे में आया और पैसा मांगने लगा। नहीं देने पर मारपीट की और घर छोड़ कहीं चला गया। पुलिस ने जब वैज्ञानिक अनुसंधान प्रारंभ किया तो यह पूरा मामला अवैध प्रेम प्रसंग में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या का निकला। इस लोमहर्षक घटना का पर्दाफाश सोमवार को डीएसपी आशीष आनंद ने अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में प्रेसवार्ता के दौरान किया।

आगे पढ़ें: चचेरी बहन को सगी बहन से ज्यादा मानकर रायपुर इंजीनियरिंग करने भेजा उसी ने करवा दिया भाई को गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

डीएसपी ने बताया कि भीठभगवानपुर गांव का निरंजन ङ्क्षसह पेशा से चालक था। गांव में ही नौकरी करता था। बराबर घर से अपनी डय़ूटी में निकलता था और व्यस्त रहता था। उसकी पत्नी चांदनी देवी के पास गांव के ही राजकुमार ङ्क्षसह का आना जाना प्रारंभ हुआ और धीरे-धीरे चांदनी का खर्च राजकुमार ङ्क्षसह उठाने लगा।

आगे पढ़ें: कटिहार में बेटी का अंतरजातीय विवाह कराने पर पिता को मिली सजा, पंचायत ने खूंटे से बांध कर पीटा

बीते आठ जुलाई को राजकुमार ङ्क्षसह ने चांदनी को विश्वास में लिया और निरंजन ङ्क्षसह को रास्ते से हटाने का षडयंत्र रच डाला। 10 जुलाई को उसकी हत्या कर शव को टेंगराहा कोसी धार में बहा दिया गया। इसमें एक बाइक के इस्तेमाल की बात सामने आई है। चालाकी दिखाते हुए मृतक की पत्नी ने 19 जुलाई को कहानी रचकर अपने पति के घर छोड़ चले जाने की एक प्राथमिकी दर्ज करा दी, ताकि लोगों को शंका न हो।

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या, पत्नी चांदनी सिंह ने स्वीकार किया अपराध

डीएसपी ने बताया कि इस पूरे घटना में चांदनी ङ्क्षसह, उसका प्रेमी राजकुमार सिंह एवं दो अन्य बदमाश जिनमें एक दरभंगा जिला का और दूसरा लखनौर थाना क्षेत्र का रहने वाला है, की संलिप्तता वैज्ञानिक अनुसंधान में सामने आई है और मृतक की पत्नी चांदनी सिंह ने भी इसे स्वीकार किया है। डीएसपी ने कहा कि मधेपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार, सअनि मुरली पासवान एवं सअनि मो. फहीम खां ने कांड का पर्दाफाश करने में अच्छा काम किया है। उन्होने कहा कि आरोपित पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपितों की भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.