बिहार खबरें

वैशाली में गंगा नदी में डूबी यात्रियों से भरी नाव ।नाव पर 15-17 लोग सवार थे। उनमें से कई ने तैरकर अपनी जान बचाई। दो युवकों का शव बरामद किया गया है। इससे कोहराम मच गया है। प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं। हालांकि प्रशासन ने दावा किया है कि नाव पर केवल तीन लोग सवार थे। उनमें से दो की मौत डूबने से हुई है।

वैशाली में गंगा नदी में डूबी नाव

बताया जाता है कि तेरसिया से यह नाव गंगा नदी में महात्‍मा गांधी सेतु (Mahatma Gandhi Bridge) के एक नंबर पाये के पास जा रही थी। इसी दौरान नाव फट गई। इससे यह गंगा नदी में डूब गई। इसके बाद तो अफरातफरी मच गई। नाव पर सवार अन्‍य लोग तैरकर किनारे पहुंच गए। लेकिन दो युवक डूब गए। इनकी पहचान तेरसिया के बजरंग चौक वार्ड नंबर दो के निवासी अशोक कुमार अकेला के पुत्र आदित्‍य राज और राजदेव राय के पुत्र राजेंद्र कुमार के रूप में की गई है।

वैशाली में गंगा नदी में डूबी यात्रियों से भरी नाव, पाया नंबर एक के पास हुआ हादसा

वैशाली में गंगा नदी में डूबी नाव

इधर वैशाली जिला प्रशासन की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि नाव का परिचालन दूध बेचने के लिए हो रहा था। यह पाया नंबर एक के पास डूब गई। नाव पर तीन लोग सवार थे। उनमें से दो की मौत हो गई है। अंचलाधिकारी के माध्‍यम से मृतक के स्‍वजनों को शीघ्र मुआवजा दिलाया जाएगा।

आगे पढ़ें: पुलिस की वर्दी में आये बदमाशों ने तीन सगे भाइयों को गोलियां से भूना, दो की मौत, क्या हैं पुरा मामला

मालूम हो कि खतरा को देखते हुए बाढ़ प्रभावित इलाके में अभी डेंगी (छोटी नाव) चलाने पर रोक है। बावजूद अन्‍य जगहों की कौन कहे, प्रलयंकारी रूप धरे गंगा में इनका परिचालन धड़ल्‍ले से हो रहा है। हद तो यह कि गंगाब्रिज थाने के सामने से इन नावों का परिचालन हो रहा है। लेकिन पुलिस लापरवाह बनी रहती है। नाव हादसे की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते घाट पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.