बिहार खबरें

बिहार के भागलपुर जिले के सनहौला थाना क्षेत्र में स्थित यूको बैंक की शाखा की दीवार तोड़कर चोरों ने कैश रूम में रखे 9.29 लाख चोरी कर ली। सुबह चोरी की सूचना पर एसपी बैंक पहुंचकर मामले की जांच कि, और बदमाशों के जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

वारदात को अंजाम देने से पहले चोरों ने बैंक में लगे सीसीटीवी के तार को काट दिया। चोरी की जानकारी मंगलवार की सुबह 9:30 बजे सबसे पहले सफाई कर्मी को मिली। घटना की जानकारी पर सनहौला थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह मौके पर पहुंचे घटनास्थल पर प्रारंभिक मुआयना कर इसकी जानकारी एसएसपी आशीष भारती को दी।

जांच में पता चला

थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच में पता चला है कि चोर बैंक में घुसने के बाद सीसीटीवी कैमरे और अलार्म का तार काट दिया था। इसके अलावा कंप्यूटर का कनेक्शन और कैश रूम के स्वेटर में लगे दो ताले को काटकर अंदर घुस गया। सेफ को कटर से काटकर रुपए निकल कर फरार हो गया। वहीं बदमाशों ने बैंक में लगे कंप्यूटर को छुआ तक नहीं। मैनेजर मैं बैंक मैनेजर राजीव कुमार ने बताया कि सोमवार को बैंक बंद करने से पहले 9,29,879 रुपए सेफ में रखे गए थे। उसमें एक भी रुपए नहीं है। रुपए के अलावा बैंक का कोई सामान बदमाश नहीं ले गया है।

फॉरेंसिक टीम के सदस्य मौके पर घटना में शामिल बदमाशों का पता लगाने के लिए लॉकर, कंप्यूटर आदि जगहों से फिंगरप्रिंट के नमूने लिए हैं। स्थानीय लोगों ने भी पुलिस को जानकारी दी है, कि बैंक के इर्द-गिर्द कुछ दिनों से शाम को अनजान चेहरे घूमते देखे गए हैं। पुलिस बैंक के इर्द-गिर्द सीसी कैमरे के फुटेज का भी अवलोकन कर रही है। तकनीकी और प्रारंभिक अनुसंधान के सहारे घटनाओं खुलासा कर जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसडीपीओ रेशु कृष्णा ने घोघाऔर अमदंडा थाना अध्यक्ष को बुलाकर आवश्यक निर्देश दिया।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *