बिहार खबरें

बिहार में अपराधियों पूरी तरह से बेलगाम हो गए हैं। दुस्साहसिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। नया मामला खगड़िया से सामने आया है। नालंदा की तरह यहां भी गोलियां बरसाईं गईं। यहां पुलिस की वर्दी में पहुंचे बदमाशों ने तीन सगे भाइयों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी (Three brothers shot in Khagaria) की। वारदात में दो भाइयों की मौत हो गई। एक भाई की हालत गंभीर है। घटना बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरोहर गांव की है। पिछले हफ्ते जमीन के विवाद में ही नालंदा में पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Three brothers shot in Khagaria

गुरुवार देर रात करीब एक बजे बारिश के बीच पुलिस की वर्दी में आए करीब डेढ़ दर्जन अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग में धनंजय सिंह (52 वर्ष), विजेंदर सिंह (48वर्ष) और पप्पू सिंह (40 वर्ष) को गोली लगी। धनंजय सिंह और विजेंदर सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पप्पू सिंह की हालत गंभीर है। धनंजय सिंह के पुत्र राजीव रंजन उर्फ चंदन कुमार ने बताया कि ‘गोतिया अक्षय कुमार उर्फ पमपम सिंह के साथ वर्षों से जमीन विवाद चल रहा है। उसने साजिश के तहत अपराधियों के साथ मिलकर मेरे पिता और चाचा की हत्या कर दी।

आगे पढ़ें: मुंगेर से दिल्ली हथियार डिलेवरी करने जा रहे चार तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आखिर किस नियत से स्वतंत्रता दिवस से पहले की जा रही थी सप्लाई

डबल मर्डर से गांव (Three brothers shot in Khagaria) में दहशत का माहौल

डबल मर्डर से गांव में दहशत का माहौल है। कोई भी व्यक्ति इस मामले में बोलने से बच रहा है। शुक्रवार सुबह घटनास्थल पर पहुंचे एसडीओपी मनोज कुमार ने परिजनों से मामले की जानकारी ली और हत्याकांड में शामिल सभी अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। एसडीओपी ने बताया कि घटना जमीन विवाद में रंजिश का परिणाम है। अपराधियों को चिह्नित करने के साथ गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है’।

Three brothers shot in Khagaria

हत्या के बाद से गांव में उपजे तनाव को देखते हुए ऐहतियात के तौर पर पुलिस तैनात की गई है। परिजनों को सुरक्षा दी गई है। बेलदौर के थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि मामले में पुत्र के फर्द बयान पर अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। पुलिस की वर्दी में आए अपराधी कौन थे, इसकी भी जांच की जा रही है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.