बिहार खबरें

भागलपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की मिली धमकी की सूचना के बाद मंगलवार देर रात हड़कंप मच गया। एटीएस से सूचना मिलते ही सिटी एसपी, एएसपी व कई थानों की पुलिस ने स्टेशन परिसर की तलाशी ली। हालांकि, कहीं से कुछ मिला नहीं है। इस दौरान प्लेटफॉर्म पर बैठे यात्रियों को भी बाहर निकाल दिया गया।

भागलपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की मिली धमकी

भागलपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की मिली धमकी, आरोपी नक्सली से पूछताछ में हुआ खुलासा

सूत्रों के मुातबिक भागलपुर पुलिस ने एक नक्सली को गिरफ्तार किया है। आरोपी नक्सली से पूछताछ में खुलासा हुआ कि मंगलवार रात को भागलपुर रेलवे स्टेशन को नक्सली बम से उड़ा देंगे। यह जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बिना देर किए पुलिस डॉग स्कवॉड टीम के साथ जांच के लिए स्टेशन पहुंच गई। हालांकि इस बाबत कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं।

आगे पढ़ें: मधेपुर में प्रेमी के साथ मिलकर तीन बच्चों की मां ने की पति की हत्या, पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी

जीआरपी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया

भागलपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की मिली धमकी

जीआरपी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि नक्सलियों के द्वारा भागलपुर स्टेशन उड़ा देने की सूचना मिली थी। इसके बाद बीती देर रात भागलपुर स्टेशन पर सघन जांच पड़ताल की गई थी। लेकिन, कुछ बरामद नहीं हुआ था। बुधवार की सुबह से पूर्व की तरह सभी ट्रेन आ और जा रही है। स्टेशन पर तो हमेशा भीड़ रहती ही है, इसलिए जांच पड़ताल रूटीन की तरह चलती रहेगी।उन्होंने कहा कि वैसे संदिग्ध चीजों पर रेलवे प्रशासन की नजर तेज है।

आगे पढ़ें: BPSSC Bihar Police SI cut off: बिहार पुलिस दारोगा, सार्जेंट परीक्षा के उम्मीदवारों का कटऑफ से ज्यादा अंक आने पर भी कई छात्र मेरिट सूची में नही

क्या बोले सिटी एसपी

सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि देर रात मुख्यालय से यह निर्देश दिया गया कि पब्लिक प्लेस की सभी जगहों की तलाशी ली जाए। इसी दौरान रात में पब्लिक प्लेस रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड की सघन तलाशी ली गई। उन्होंने बताया कि देर रात पब्लिक प्लेस के रूप में स्टेशन पर जांच करना जरूरी था इसलिए रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड की जांच की गई। उन्होंने यह भी कहा कि सघन जांच बुधवार को भी पूरे शहर में सघन आबादी वाले और पब्लिक प्लेस पर तलाशी ली जाएगी।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.