बिहार खबरें

पटना: फुलवारी शरीफ में नोट भरा ATM मशीन लेकर चोर हुआ फरार । बिहार में एक बार फिर से चोर-बदमाशों ने पुलिसिया चौकसी को ठेंगा दिखाया है। मामला दानापुर इलाके से जुड़ा है जहां के फुलवारीशरीफ में चोर पुलिसवालों (Patna Police) के सामने से ही एटीएम (ATM) मशीन उखाड़ ले गए। चोरों ने इशोपुर नहर के समीप मौजूद एचडीएफसी बैंक के एटीएम को निशाना बनाया और पूरे इत्मिनान के साथ मशीन ही लेकर फरार हो गए।

फुलवारी शरीफ में नोट भरा ATM मशीन लेकर चोर हुआ फरार

बुधवार रात्रि स्कॉर्पियो से आए इन बदमाशों ने थाने से महज 200 मीटर दूर स्थित ATM कक्ष में घुसकर पहले CCTV को तोड़ दिया फिर आराम से ATM उखाड़ ले गए। ATM में कितना कैश था। इस बात खुलासा अब तक नहीं हुआ है। अधिकारियों का कहना है कि 21 लाख 10 हजार 600 रुपए थे।

फुलवारी शरीफ में नोट भरा ATM मशीन लेकर चोर हुआ फरार

ईसापुर के मोहम्मद आरिफ ने बताया कि रात्रि लगभग 1:00 बजे एक स्कॉर्पियो पर 4 बदमाश ATM के नजदीक तेजी से आए। सभी ने अपने चेहरे को गमछे से ढक रखा था। ATM में घुसते के साथ ही महज 10 से 15 मिनट के अंदर ही मशीन को उखाड़ कर अपने गाड़ी में लोड किया और तेजी से थाना के सामने से होते हुए भाग निकला। शोरशराबा सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो देखा ATM गायब था। लोगों का आरोप है कि जिस वक्त बदमाश भाग रहे थे, उस वक्त सैफ के दो जवान गश्ती पर थे। उन्होंने बदमाशों को भागते देखा लेकिन पकड़ने की कोशिश नहीं की और न ही गोली चलाई। इस घटना के बाद अब फुलवारीशरीफ पुलिस मामले की जांच में जुटी है और सीसीटीवी खंगाल रही है। बताया जाता है कि तकरीबन 1:30 बजे रात में यह घटना घटित हुई है।

आगे पढ़ें: छात्राएं के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, इन परेशानियों पर ले सकती है सलाह

जहां घटना हुई उसके बगल में ही उर्स का मेला भी चल रहा था। जिसमें चहल-पहल भी थी। लेकिन उसके बावजूद चोरों ने इतना दुस्साहस किया कि वो एटीएम के अंदर घुसे और घुसने के बाद पूरा एटीएम मशीन अपने स्कॉर्पियो में लोड कर के फरार हो गए। पास के इलाके में ड्यूटी दे रहे दो जवानों ने थाना पैदल जाकर के सूचना दी। अगर वो उसी समय थाने को मोबाइल फोन पर जानकारी दे देते तो पुलिस इन चोरों को घेरकर पकड़ सकती थी।

एटीएम मशीन में लगभग 21 लाख 10 हजार 600 रुपए थे

फाइनेंस सॉफ्टवेयर सिस्टम के रीजनल रिप्रेजेंटेटिव राजू कुमार ने फुलवारीशरीफ थाने में ATM चोरी की घटना के बारे में मामला दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि एटीएम में कुल मिलाकर 21 लाख 10 हजार 600 रुपए थे। राजू कुमार ने कहा कि CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि अभी तक CCTV कैमरे में अपराधियों की चोरी के सिर्फ फोटो ही उपलब्ध हो सके हैं। इस फोटो में एक अपराधी हल्के पीले रंग का शर्ट पहन रखा है। चेहरे पर लाल और सफेद चेक का गमछा लपेट रखा है। उन्होंने सीसीटीवी के फोटो की कॉपी पुलिस को भी उपलब्ध कराया।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.