बिहार खबरें

बिहार के पूर्वी चंपारण में सुदर्शन न्यूज चैनल के पत्रकार मनीष की हत्या (Sudarshan news channel journalist murdered) कर दी गई है। हत्यारों ने गला रेत कर पत्रकार को मौत के घाट उतारा है। फिलहाल घटना का कारण नहीं पता चला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बथूआहां निवासी पत्रकार मनीष (30) (Journalist Manish Kumar Singh)  का शव हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठलोहियार गद्दी टोला चंवर से बरामद किया गया है। मनीष तीन दिनों से घर से लापता थे। मनीष की हत्या की खबर सामने आते ही इलाके में सनसनी फैल गई है।

Sudarshan news channel journalist murdered

मनीष कुमार सिंह का शव मिलने से परिजनों समेत ग्रामीणों में दहशत फैल गई। परिवार के सदस्यों का हाल बेहाल है। बिहार के पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठ लोहियार गांव के गच्ची टोला चेवर में पत्रकार मनीष का शव एक गड्ढे में मिला। मृतक पत्रकार ‘सुदर्शन न्यूज’ चैनल में अरेराज संभागीय संवाददाता के पद पर कार्यरत था। मृतक के पिता संजय सिंह अरेराज दर्शन अखबार के संपादक हैं।

गला रेत कर हत्या (Sudarshan news channel journalist murdered)

मनीष की गला रेतकर हत्या की गई है। हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है। मनीष अपने दो साथियों के साथ शनिवार को मठलोहियार में अंतिम बार देखे गए थे। इसके बाद मनीष लापता हो गए थै। उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार किया गया है।

Sudarshan news channel journalist murdered

हरसिद्धि व पहाड़पुर पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। अरेराज डीएसपी संतोष कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

आगे पढ़ें: बिहार की कई जिलों में कैदी और घरवालों की मुलाकात पर बैन, अब फोन से बात होने पर भी लगी ब्रेक, जानिए क्या है पूरा मामला

डीएसपी संतोष कुमार ने बताया कि मनीष के लापता होने के बाद से पुलिस व परिजन उनकी तलाश में जुटे थे। इधर, एसपी नवीन चंद्र झा ने घटना के तुरंत बाद मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया था। डीएसपी ने बताया कि ग्रामीण अपने धान के खेत में खाद छींट रहे थे। इसी दौरान मनीष का जूता व मोजा मिला।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची (Journalist Manish Kumar Singh)

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों के सहयोग से शव को पानी से निकाला गया। उसकी गला रेतकर हत्या करने के बाद शव को फेंक दिया गया था। डीएसपी ने बताया कि  घटना के दिन वीडियो फुटेज में उसके दो साथी अमरेंद्र कुमार व असजद आलम दिखाई दिये थे। उसके बाद दोनों साथी अपने घर चले गए व मनीष लापता हो गया। मनीष का बैग अमरेन्द्र के घर से मिला। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Sudarshan news channel journalist murdered

डीएसपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजने की तैयारी शुरू कर दी गयी है। परिजन एसपी को बुलाने की मांग करते हुए शव को पोस्टमार्टम में जाने से रोक रहे थे। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.