बिहार खबरें

अभिनेता सोनू सूद बिहार के लोगों के लिए मसीहा बनकर हमेशा आगे रहते हैं। लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की मदद करने के बाद जबरदस्त सुर्खियों में आए सोनू सूद आज भी जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। बिहार के नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के पपरनौसा गांव निवासी वरुण विक्रम सोनभद्र के पुत्र व एथलीट आनंद कुमार की मदद के लिए सोनू सूद उस वक्त सामने आई जब घुटने की समस्या को लेकर इस शख्स ने sonu sood को twitter post किया।

sonu sood twitter post

आनंद कुमार सिंह के घुटने का ऑपरेशन सोनू सूद ने गाजियाबाद के हीलिंग ट्री नामक अस्पताल में मुफ्त में करवा दिया। ट्रिपल जंप के एथलीट आनंद को दिसंबर 2018 में हरियाणा के रोहतक में नेशनल गेम के दौरान घुटने में गंभीर चोट आई थी। परेशानी बढ़ने पर उसने सोनू सूद को ट्वीट कर और अपनी परेशानी बताई थी ट्वीट करते हुए सोनू सूद ने आनंद के लिए मुफ्त ऑपरेशन की व्यवस्था कराई। 3 फरवरी 2021 को आनंद को अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई।

आगे पढ़ें: बिहार में बहन नेहा की शादी में शामिल होंगे सोनू सूद जानिए पूरी खबर

एथलीट आनंद ने इस सहयोग के लिए सोनू सूद एवं उनके साथी गोविंद अग्रवाल के प्रति आभार प्रकट किया। एथलीट आनंद ने 12वीं तक की पढ़ाई बिहारशरीफ के संत जोसेफ स्कूल से की। उन्होंने वर्ष 2017 में दसवीं की परीक्षा पास की थी। उसी समय से ट्रिपल जंप की प्रैक्टिस कर रहे आनंद फिलहाल राजनीति शास्त्र में श्री अरबिंदो कॉलेज दिल्ली से स्नातक कर रहे हैं।

आगे पढ़ें: Saral Pension Scheme: बीमा कंपनी 1 अप्रैल 2021 से सरल पेंशन स्कीम शुरू करने जा रही है, मृत्यु के बाद भी परिवार को मिलेगा पैसा

आनंद के पिता ने सोनू सूद पर आभार जताया

इधर एथलेटिक्स खिलाड़ी आनंद कुमार सिंह के पिता व पेशे से अधिवक्ता बरुन विक्रम सोनभद्र ने बताया कि उन्हें बेटा पर गर्व है जो आज अपनी बीमारी के बाद खेल को लेकर अभी भी चिंतित रहता है था। उन्होंने कहा मेरे द्वारा उसका इलाज में असमर्थता जताने के बाद भी उसने खुद अपने बुद्धि विवेक से एक्टर सोनू सूद को ट्वीट कर सहायता मांगी। सोनू सूद ने मेरे बेटे को एक जीवन दान देकर खेल की दुनिया में वापस लाने की प्रयास किया। इसके लिए सोनू सूद का धन्यवाद।

आगे पढ़ें: बिहार में विरोध प्रदर्शन करने वाले को नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी, नीतीश कुमार का नया फरमान

आनंद ने जब बताया कि घुटने के ऑपरेशन में कम से कम एक लाख रुपए का खर्च आता है। इसके अलावा भी खर्च होते हैं लेकिन यहां उसके 1 रुपए भी खर्च नहीं हुए। सब कुछ मुफ्त में हो गया। आनंद को डॉक्टर ने बताया है कि 8 महीने बाद वे फिर से जम कर सकेंगे।

sonu sood को आनंद ने twitter पर वीडियो post करके धन्यवाद किया

घुटने के सफल ऑपरेशन के बाद आज आनंद ने वीडियो पोस्ट कर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और डॉक्टर अखिलेश को अपनी ओर से धन्यवाद देते हुए उनके प्रति आभार व्यक्त किया। वीडियो में उन्होंने कहा कि सर मैं आपके सपने को जरूर पूरा करूंगा।

 

 

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *