बिहार खबरें

बिहार के सिवान में ट्रिपल मर्डर  एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से काटकर बेरहमी से हत्‍या कर दी गई है। मारे गए लोगों में पति, पत्‍नी और उनकी बेटी शामिल है। वारदात के पीछे पारिवारिक विवाद को वजह बताया जा रहा है। आरोप है कि वारदात को इस परिवार के सनकी दामाद ने अंजाम दिया है। रविवार की देर रात उसी ने अपनी पत्‍नी, सास और ससुर को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद वह घर में रखे जेवर लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

सिवान में ट्रिपल मर्डर

मिली जानकारी के अनुसार सीवान के गांव के अलीसेन साईं (55 वर्ष) का संपत्ति के कारण उसके अपने ही दामाद मुबारक अली के साथ विवाद चल रहा था। किसी बात को लेकर गुस्साए दामाद ने रविवार रात अपनी पत्नी सबीना खातून (30 वर्ष), ससुर अलीसेन साईं (55 वर्ष) और सास नसीमा खातून (50 वर्ष) की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। इसका विरोध करने पर अपनी 7 वर्षीय पुत्री रवीना खातून पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया।

सिवान में ट्रिपल मर्डर

घटना रात के तीन बजे के करीब की बताई जा रही है। जबकि, इसकी जानकारी लोगों को सोमवार के अहले सुबह हुई। एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। घटना के संबंध में घायल बच्ची सबीना ने बताया कि उसके पिता मुबारक अली ने इस घटना को अंजाम दिया हैं।

सिवान में ट्रिपल मर्डर, मामा को फंसाने की थी प्लानिंग

सबीना ने बताया कि जब सभी लोग सो रहे थे, तब उसके पिता मुबारक अली आए और सबकी हत्या कर दी। फिर सबीना को सिखाया की बोल देना मामा ने सबकी हत्या की है। फिलहाल घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दरौंदा थाना की पुलिस सबीना से भी जानकारी ले रही है। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया है।

सिवान में ट्रिपल मर्डर

घटना को घर के अंदर ही अंजाम दिया गया है। दो मृतकों का शव घर के अंदर पाया गया। जबकि एक मृतक का शव घर के बाहर पाया गया। ऐसा लग रहा है कि तीनों जान बचाने के लिए भागने का प्रयास कर रहे होंगे। दो के गर्दन पर वार किया गया है। जबकि एक के गर्दन व पेट में वार किया गया है। तीन लोगों की हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित दमाद घर में रखे जेवर लेकर फरार हो गया है। पुलिस जांच में जुटी है।

आगे पढ़ें: पटना पुलिस स्पोर्ट्स बाइक चलाने वालों की कर रही है तलाश, अगर आपके पास भी है तो हो जाएं सावधान

इधर, घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। इस मामले में जब दरौंदा थानाध्यक्ष अजित कुमार सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.