बिहार खबरें

हाईलाइट

  • पड़ोसी ने सारी दास्तान बताइए
  • उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी
  • आरोपी की हुई गिरफ्तारी

सिवान:  बिहार के सिवान जिले के भगवानपुर हाट थाना के बलहां अलीमर्दनपुर गांव में एक बाप की हैवानियत ने सब को झकझोर कर रख दिया है। इस सनकी बाप ने अपनी पत्नी और 5 बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला। मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के वलहा अलिमर्दनपुर गांव का है। इस घटना में जहां 4 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जख्मी पत्नी को पटना रेफर कर दिया गया।मरने वालों में तीन बेटे और एक बेटी शामिल है।

पड़ोसी ने सारी दास्तान बताइए

पड़ोसी दीपक ने जो बात बताई वह रोंगटे खड़े कर देने वाली है। अवधेश चौधरी की मंशा पूरे परिवार को मौत की नींद सुला देने की थी। ताड़ के पेड़ से ताड़ी उतारने का काम करने वाला अवधेश रविवार की रात घर पर ही था। उसने पूरे परिवार के साथ खाना खाया। रात 11 बजे के करीब वह अकेले ही बाहर टहलने के लिए निकला और इसी दौरान उसके मन में कुछ ऐसा हुआ कि उसने कुल्हाड़ी उठा ली। अवधेश चौधरी ने अपनी पुत्री ज्योति कुमारी पुत्र अभिषेक कुमार, मुकेश कुमार और भोला कुमार को मौत के घाट उतार दिया। वही एक पुत्री अंजली कुमारी और पत्नी रीता देवी को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया।

अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने स्वयं भी जहर खाकर खुदकुशी की। कोशिश की हालांकि पुलिस उसे हिरासत में लेकर इलाज करा रही है। घटनास्थल पर आसपास के गांव के लोगों की भारी भीड़ लगी हुई है।

मां ने बताया दिमागी तौर पर बीमार चल रहा था

इसके बाद माँ ने ही गांव वालों को पूरी बात बताई फिर गांव वालों ने पुलिस को फोन कर जानकारी। दीपक के अनुसार 20 साल पहले अवधेश चौधरी दिमागी तौर पर बीमार हुआ था। उसने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया। यह किसी को समझ में नहीं आ रहा है।

आरोपी की गिरफ्तारी

अवधेश ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद वह थाना की ओर गया। इसी बीच रास्ते में उसे पुलिस गश्ती दल मिल गया। पुलिस ने रोका तो उसने घटना की सारी जानकारी दी। उसकी बातें सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। उसके घर पहुंचने पर पुलिस वालों ने देखा कि वहां 4 लोगों के शव खून से लथपथ पड़े हैं। फिलहाल इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है। पुलिस आगे की छानबीन कर रही है। नहीं आता है शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *