बिहार खबरें

गोपालगंजः चचेरी बहन को सगी बहन से ज्यादा मानकर रायपुर इंजीनियरिंग करने भेजा उसी ने करवा दिया भाई को गिरफ्तार । कसूर सिर्फ इतना था कि छात्रा अपने मर्जी से रायपुर के एक युवक के साथ शादी करना चाहती थी, जबकि उसका भाई परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी करने का विरोध कर रहा था। मामला भोरे थाने के एक गांव का है।

चचेरी बहन को सगी बहन से ज्यादा मानकर रायपुर इंजीनियरिंग करने भेजा उसी ने करवा दिया भाई को गिरफ्तार

रविवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर के पंडरी थाने से आई टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से सौरभ तिवारी नामक युवक को घर से गिरफ्तार कर लिया। रायपुर से आए पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार युवक की चचेरी बहन ने फोन पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए बीते 18 जुलाई को सौरभ तिवारी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। केस में नामजद अभियुक्त होने के कारण पुलिस को छत्तीसगढ़ से गोपालगंज में आकर कार्रवाई करनी पड़ी।

मामला  गिरफ्तार युवक को छत्तीसगढ़ कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

सिविल कोर्ट में छत्तीसगढ़ की पुलिस जब गिरफ्तार युवक को लेकर पहुंची तो उन्हें न्यायालय को बताना पड़ा कि कितने घंटे में पुलिस गिरफ्तार युवक को छत्तीसगढ़ की कोर्ट में पेश करेगी। न्यायालय ने कोर्ट में प्रस्तुत करने के बाद पुलिस को फैक्स के जरिए गोपालगंज कोर्ट को इसकी जानकारी देने का निर्देश दिया गया।

आगे पढ़ें: बिहार कोरोना संक्रमण की वजह से अपनी जान गवाने वाले डॉक्टरों के परिजनों को मिली 50 लाख की सहायता राशि

गिरफ्तार सौरभ तिवारी ने बताया कि तीन बहनों को रायपुर में भेजकर अच्छी शिक्षा दिलाता था. धमकी देने का आरोप लगाने वाली उनके चाचा की बेटी है. भाई न होने के कारण चचेरे भाई सौरभ तिवारी ही बहनों को इंजीनियरिंग की शिक्षा दिला रहा था

 

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.