बिहार खबरें

सिवान: सिवान के दिवंगत पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब बनने जा रहे है दूल्हा ।घर में जल्द ही खुशियों की डबल शहनाई बजने वाली है। पहले बेटी हेरा का निकाह तय हुआ अब ओसामा शहाब का भी रिश्ता तय हो गया है। जल्द ही वे वैवाहिक बंधन में बंधने वाले हैं। शहाबुद्दीन के पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि 13 अक्टूबर को ओसामा शहाब का निकाह जीरादेई प्रखंड के चांदपाली निवासी मो. आफताब की बेटी से निकाह होगा। शहाबुद्दीन की होने वाली बहू डॉक्टर हैं। सबसे बड़ी बात कि मरने से पहले ही शहाबुद्दीन ने बहू पसंद कर लिया था और उसी से ओसामा शादी करने जा रहे हैं।

शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब बनने जा रहे है दूल्हा

ओसामा शहाब के होने वाले ससुर मो. आफताब आलम दुबई में एक बैंक के मैनेजर हैं। उनके तीन बच्चे हैं, जिसमें से एक बेटा और एक बेटी डॉक्टर हैं। हेना शहाब की होने वाली बहू ने लखनऊ से ही डॉक्टरी की पढ़ाई पूरी की है। ओसामा के निकाह में परिवार और करीबी लोगों के जाने की ही सूचना है।

शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब बनने जा रहे है दूल्हा

शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब बनने जा रहे है दूल्हा

विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ओसामा शहाब और मो. आफताब की पुत्री की शादी दिवंगत सांसद मो. शहाबुद्दीन ने बहुत पहले ही तय कर दी थी। बताया जाता है कि 13 अक्टूबर को ओसामा शहाब का निकाह होगा और 16 अक्टूबर को जिस दिन उनकी बहन हेरा शहाब का निकाह होगा उसी दिन ओसामा शहाब का वलीमा यानी रिसेप्शन होगा।

आगे पढ़ें: भागलपुर के इस कॉलेज में अजब फरमान, लड़कियों के लहराते बालों पर प्रतिबंध, सेल्फी लेने पर भी रोक

बता दें कि सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की बड़ी बेटी हेरा शहाब की सगाई मोतिहारी के रानी कोठी पुरानी हवेली में सैयद मोहम्मद शादमान से हो चुकी है। हेरा और शादमान दोनों ने लखनऊ से एमबीबीएस की पढ़ाई की है। शादमान के पिता सैयद इफ्तेखार अहमद इलाके के पुराने रईस हैं। हेरा और शादमान का 16 अक्टूबर को निकाह तय है।

शादी में खास मेहमान होंगे शामिल

शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब बनने जा रहे है दूल्हा

ओसामा के निकाह पर सबकी नजरें टिक गई हैं। बाहुबली सांसद के इकलौते पुत्र की शादी का जश्‍न कैसा होगा, इसका सभी को इंतजार है। वैसे बताया जाता है कि इसमें खास लोग ही आमंत्रित किए जाएंगे। मालूम हो कि इसी वर्ष पहली मई को पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का इंतकाल दिल्‍ली के दीनदयाल उपाध्‍याय अस्‍पताल में हो गया था। परिवार समेत समर्थकों के लिए यह बड़े दुख की घड़ी थी। बाद में उनकी दिवंगत सांसद की पत्‍नी की तबीयत भी खराब हो गई थी। ऐसे में घर में शहनाई बजने से माहौल बदलेगा। बता दें कि बीते दिनों ओसामा शहाब की एक तस्‍वीर वायरल हुई थी। बताया जाता है कि वे पालकी में बैठकर वैष्‍णोदेवी गए थे।

 

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *