बिहार खबरें

मधेपुरा: उदाकिशुनगंज थाना मुख्यालय के पश्चिम ब्राह्मण टोला से पुलिस ने ड्रग्स धंधे में शामिल दो युवक को गिरफ्तार (Madhepura police arrested the drug supplier ) किया है। गिरफ्तार आरोपित में एक युवक नर्स का पुत्र है। पुलिस ने मौके पर से कुछ ड्रग्स के पैकेट व आपत्तिजनक समान बरामद किया है। युवक की गिरफ्तारी से स्मैक ड्रग्स कारोबार का खुलासा हुआ है।

Madhepura police arrested the drug supplier

पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अन्य जगहों के कारोबार का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि मामला स्मैक ड्रग्स से जुड़ा हुआ है। इसलिए नारकोटिक्स जांच कराया जाएगा। इसमें दो तरह का मामला सामने आया है। इस वजह से एक सैंपल चैन्नई व दूसरा सैंपल कोलकोता जांच के लिए भेजा जाएगा।

आगे पढ़ें: बिहार में फर्जी तरीके से ट्रस्ट बनाकर 125 करोड़ से अधिक की ठगी, छह जिलों की महिलाएं हुईं शिकार

जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात्रि कुछ युवक को लोगो ने टोले में चहलकदमी करते देखा गया। घंटे भर से युवक मोटरसाइकिल से इधर-उधर घूम रहा था। शक होने पर लोगों ने युवक की तलाशी ली। तलाशी के दौरान दोनों युवकों के जेब से 13 पुडिय़ा स्मैक बरामद हुआ। स्मैक बरामद होने के बाद युवकों के द्वारा ग्रामीणों के ऊपर हमला कर दिया गया। इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और युवकों की धुनाई कर दी। स्थानीय लोगों ने उदाकिशुनगंज पुलिस को सूचना दी।

Madhepura police arrested the drug supplier पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंचकर युवक को किया गिरफ्तार

पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जांच की। जांच में कई लोगों का नाम सामने आया है। इधर ग्रामीणों ने बताया कि उदाकिशुनगंज प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र की एक नर्स का पुत्र स्मैक कारोबार में शामिल है। आलमनगर के अस्पताल के एक कर्मी के द्वारा रुपये का मुहैया कराया जाता था। वह उसी राशि से यह कारोबार किया करता था। पकड़ा गया युवक ने बताया कि उदाकिशुनगंज के मंटू गुप्ता का पुत्र बंटी गुप्ता व रवि कुमार इस कारोबार को बड़े पैमाने पर करता है।

Madhepura police arrested the drug supplier

हाल ही इसका इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। दोनों कारोबारी के द्वारा उदाकिशुनगंज, बिहारीगंज, ग्वालपाड़ा, पुरैनी, चौसा, आलमनगर क्षेत्र में स्मैक का सप्लाई की जा रहा है। इन कारोबारियों के द्वारा 20 वर्ष व इसके ऊपर के नवयुवकों को इसका आदि बनाया जाता है। जो क्षेत्र में सप्लायर के रूप में कार्य करने लगता है।

आगे पढ़ें: Bihar Police Transfer Order: बिहार में पुलिस पदाधिकारियों व कर्मियों का बड़े पैमाने पर होने जा रहा तबादला, मुख्यालय द्वारा जारी आदेश

स्मैक ड्रग्स के कारोबार का मामला सामने आया है। दो कारोबारी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *