बिहार खबरें

मुजफ्फरपुर में सनकी पिता ने दो बच्चों की हत्या कर खुद लगाई फांसी । घटना की जानकारी के बाद मृतक के घर के बाहर गांववालों की भीड़ लग गई। उधर, सूचना मिलने पर ओपी प्रभारी राजकुमार मौके पर पहुंचे। कमरे में दोनों बच्चे और फंदे से लटकी उनके बाप की लाश मिली। मृतक पिता की पहचान बलहा गांव निवासी दीपक कुमार राय (37), बेटी वाणी कुमारी (8) और बेटा प्रियांश (5) के रूप में हुई है। तीनों शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए।

मुजफ्फरपुर में सनकी पिता ने दो बच्चों की हत्या कर खुद लगाई फांसी

मुजफ्फरपुर में सनकी पिता ने दो बच्चों की हत्या कर खुद लगाई फांसी

मुजफ्फरपुर सनकी पिता ने दो बच्चों की हत्या कर खुद लगाई फांसी । एक परिवार में एक साथ तीन मौत की घटना को लेकर पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मौके पर कैम्प कर रही है। घटना से गांव में तनाव उत्पन्न हो गया है। मृतकों की पहचान बलहा के 35 वर्षीय दीपक राय, दीपक के पुत्र प्रियांशु और पुत्री वाणी के रूप में हुई है।मरने से पहले दिन में उसने पत्नी के नाम एक वीडियो जारी किया था।

मुजफ्फरपुर में सनकी पिता ने दो बच्चों की हत्या कर खुद लगाई फांसी

मृतक के एक भतीजा ने बताया कि बीती रात चाचा ने उससे मोबाइल चार्जर लिया था। सुवह वे देर तक नही जगे तो चार्जर लेने के लिए घर के अंदर गया। वहां पहुंचकर वह बदहवास हो गया। बिस्तर पर दोनो बच्चे के शव पड़े हुए थे जबकि चाचा का शव फंदे से लटक रहा था।

पति पत्नी के बीच अक्सर होती थी लड़ाई झगड़े

सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंचे ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि ग्रामीणों के मुताबिक, पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़ा होता रहता था। कुछ दिनों से दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गया था, जिसके बाद पत्नी गुस्से में दोनों बच्चों को छोड़कर मायके चली गई थी। इसी दौरान पिता ने दोनों बच्चों की हत्या कर खुद भी मौत को गले लगा लिया।

आगे पढ़ें: जीआई टैग (Gi Tag) क्या है | Gi Tag Full Information In Hindi

परिजनों के अनुसार, दीपक की शादी 2011 में बबिता से हुई थी। दोनों को एक बेटी और एक बेटा था। परिजन भूषण कुमार के अनुसार, दीपक कोई काम नहीं करता था। इसे लेकर पति-पत्नी में हमेशा लड़ाई-झगड़ा होता था। पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गया था। पत्नी गुस्से में आकर आने दोनों बच्चों को छोड़कर मायके चली गई थी।

ससुराल में भी हुए दोनों के बीच लड़ाई झगड़े

परिजनों का कहना है कि सोमवार को दीपक अपनी पत्नी को लाने ससुराल गया था, लेकिन वहां भी दोनों के बीच लड़ाई हुई। परिजनों का आरोप है कि उसे टॉर्चर किया गया था। पुलिस को भी बुलाया गया था। किसी तरह दीपक वहां से रात को लौटकर घर आया था। उस समय वह काफी परेशान और तनाव में था।

आगे पढ़ें: कॉमन सर्विस सेंटर कैसे खोले हर महीने होगी मोटी कमाई | CSC Centre Online Registration 2021 in hindi

परिजनों का कहना है कि सोमवार देर रात को खाना खाने के बाद उसके दोनों बच्चे और वह सोने चला गया। उसने रात में ही सो रहे दोनों बच्चों की हत्या कर दी और खुद भी फंदे से झूलकर आत्महत्या कर लिया। आज सुबह काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने खिड़की से देखा तो तीनों की लाश कमरे में थी।

पुलिस करेगी पत्नी से पूछताछ होगी

ओपी प्रभारी ने बताया कि मृतक के ससुराल पक्ष को जानकारी दे दी है। फिलहाल, वे नहीं पहुंचे हैं। आने पर उनसे पूछताछ की जाएगी कि आखिर सोमवार रात ससुराल में दीपक के साथ क्या हुआ था? इसी से घटना के सही कारणों का पता लगेगा। थानेदार का कहना है बच्चों के शरीर पर कोई जख्म नहीं है। इससे स्पष्ट है कि गला और मुंह दबाकर उसकी हत्या की गई होगी, या सम्भव है कि तकिए से दोनों का मुंह दबा दिया होगा। फिलहाल, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का भी पुलिस को इंतजार है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *