बिहार खबरें

पटना: बिहार पुलिस की एसटीएफ (STF) टीम को अहम कामयाबी मिली है। जानकारी के मुताबिक पटना के नदी थाने के सबलपुर में छापेमारी के दौरान मिनी गन फैक्टरी का खुलासा (Patna Mini Gun Factory) हुआ है, इस बात का खुलासा तब हुआ जब बिहार एसटीएफ की टीम ने राजधानी के नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर इलाके में छापेमारी की। गुप्त सूचना के आधार पर बिहार एसटीएफ की टीम ने जब एक मकान में छापेमारी की तब टीम में सभी शामिल अधिकारियों के होश पूर्ण गए।

Patna Mini Gun Factory

दरअसल इस मकान में अवैध तरीके से बड़े पैमाने पर हथियारों का निर्माण (Patna Mini Gun Factory) कराया जा रहा था।पुलिस ने मौके से 20 अर्द्धनिर्मित पिस्टल जब्त करने के अलावा कई दूसरी मशीनें भी बरामद की है। एसटीएफ ने इस दौरान छह हथियार तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

आगे पढ़ें: जमुई जिले में मामी संग भांजे को हुआ प्यार, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

गिरफ्तार हथियार तस्करों में मोहम्मद शब्बीर, मो इस्लाम, अंकित कुमार उर्फ चरण चौधरी और मोहम्मद कासिम मुंगेर के रहने वाले बताए जाते हैं जबकि रवि कुमार भागलपुर, रणधीर कुमार पटना का रहनेवाला बताया जाता है। बिहार एसटीएफ की टीम ने जब इन हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया तब सभी हथियार बनाने के काम में लगे हुए थे।

आगे पढ़ें: औरंगाबाद में तांत्रिक बताकर अपराधियों ने पति-पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

गिरफ्तारी के बाद इनमें से कुछ हथियार तस्कर रोने लगे और इसे अपना पहला अपराध बता कर छोड़ने की गुजारिश करने लगे। हथियार तस्करों के इस रवैया को देखकर एसटीएफ टीम के लोग भी सकते में आ गये। बहरहाल घनी आबादी के बीच हथियार तस्कर बनाने के इस खेल का खुलासा करके बिहार एसटीएफ ने समय रहते हैं एक बड़ी साजिश का पर्दाफाश कर दिया है।

 

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.