बिहार खबरें

बिहार: हाजीपुर में सनकी पति ने थाने में ही ब्लेड से पत्नी का गला रेता । घटना के बाद लहूलुहान हुई महिला को पुलिस और अन्य लोगों ने महुआ के अनुमंडल अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया, जहां से उसे गंभीर स्थिति देखते हुए रेफर कर दिया गया। घटना शुक्रवार की पूर्वाहन करीब 11 बजे हुई। मौके पर पुलिस ने सिरफिरे पति को सलाखों के अंदर कर दिया।

हाजीपुर में सनकी पति ने थाने में ही ब्लेड से पत्नी का गला रेता

28 साल की शबनम सनकी पति के झगड़ोंं से तंग आकर अपने नैहर में रह रही थी। शुक्रवार सुबह पत्नी को अपने साथ ले जाने आरोपी पति सोनू,अपने ससुराल रानीपोखर पहुंचा। बताया गया कि गोरौल थाने के मजिया निवासी स्व. मो. हसीब के पुत्र मो. सोनू महुआ थाना के कन्हौली धनराज पंचायत अंतर्गत महादेवमठ में अपनी ससुराल शुक्रवार को ही आया था। वह ससुराल आते ही पत्नी 35 वर्षीय शबनम खातून से बाता-बाती करने लगा। इधर, शबनम के शौहर के कारनामे से उबे घरवाले पति पत्नी को बोलेरो पर बैठाकर महुआ थाने पर लाया।

हाजीपुर में सनकी पति ने थाने में ही ब्लेड से पत्नी का गला रेता

हाजीपुर में सनकी पति ने थाने में ही ब्लेड से पत्नी का गला रेता

शबनम के मायके वाले, सुलह की नीयत से ससुराल विदा करने से पहले, शबनम और आरोपी सोनू को लेकर थाने पहुंचे थे लेकिन थाने और पुलिसिया कार्यवाही होते देख आरोपी पति सोनू भड़क गया। बताया गया कि थाने में पहुंचे मो. सोनू ने अपनी पत्नी शबनम पर पुलिस के समक्ष ही गले पर ब्लेड से वार कर दिया। वार से शबनम गिर पड़ी और उसके गले से काफी खून बहने लगा। यह घटना देखकर थाने में बैठी पुलिस ही नहीं बल्कि शबनम के मायके वाले और अन्य लोग भी अवाक रह गए।

परिवार वालों ने कराया एफआईआर 

परिवार वालों ने आनन-फानन में आरोपी को कब्जे में लिया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को लॉकअप में बंद कर दिया। शबनम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने इस मामले में शबनम के भाई के बयान पर आधार आरोपी पति सोनू के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

आगे पढ़ें: पटना: सगाई के लिए लड़की ने जैसे ही अंगूठी निकाली लड़का अपने परिवार के साथ हुआ फरार, जानिए क्या है पुरा मामला

महुआ थाने के एसएचओ कृष्णंदन झा ने बताया क‍ि युवती महादेव मठ की और युवक बकसामा की तरफ का है। पति-पत्नी में रोज झगड़ा होता था लड़की पक्ष के लोग थाने आए थे। उन्होंने युवक से कहा क‍ि चलो तुम पर केस करेंगे और बॉन्ड बनवाएंगे। उसी वजह से युवक ने थाने के गेट पर अपनी पत्नी पर वार कर द‍िया। इलाज के बाद युवती ने भाई ने एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपी को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया है, उसे जेल भेजा जाएगा।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.