बिहार खबरें

बिहार के दरभंगा में मां श्यामा मंदिर (Shyama Maa Temple Of Darbhanga) में पूजा करने आई महिला को पुजारी ने बाल पकड़कर पीटा एक पुजारी ने मंदिर में पूजा करने आई महिला को बाल पकड़कर पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मंदिर कमेटी ने पुजारी के खिलाफ एक्शन लिया है। मंदिर कमेटी द्वारा प्रकरण की जांच करने की बात कही जा रही है। तब तक के लिए पुजारी को मंदिर कार्यों से हटा दिया गया है।

मंदिर में पूजा करने आई महिला को पुजारी ने बाल पकड़कर पीटा

घटना दरभंगा के राज परिसर में स्थित मां श्यामा मां मंदिर की दहलीज पर घटित हुई। यहां पुजारी ने मंदिर आई महिला के बाल पकड़कर पिटाई कर दी। किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया। यह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मंदिर कमेटी ने एक्शन लेते हुए पुजारी को मंदिर के कार्यों से अलग कर दिया है।

मंदिर में पूजा करने आई महिला को पुजारी ने बाल पकड़कर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

पुजारी की करतूत जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो मंदिर प्रबंधन ने पिटाई करने वाले पुजारी को तत्काल काम से अलग कर दिया है। हलांकि महिला की तरफ से अभी कोई शिकायत सामने नहीं आई है और न ही महिला की अब तक पहचान हो पाई है।

मंदिर में पूजा करने आई महिला को पुजारी ने बाल पकड़कर पीटा

बताया जा रहा है कि घटना दो दिन पहले की है। महिला मंदिर के अंदर जाकर श्यामा माई की पूजा करने की जिद पर अड़ी थी जबकि कोविड गाइडलाइन की वजह से मंदिर के दरवाजे आम लोगों के लिए बंद थे।

आगे पढ़ें: भारतीय डाक विभाग ने बहनों को दिया सौगात, मात्र 15 रुपये में देश के किसी भी कोने में भेजे राखी

महिला मंदिर के बंद दरवाजे को खोलने की जिद पर अड़ी थी। इसी बात को लेकर पुजारी और महिला के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान गुस्साए पुजारी ने महिला के बाल पकड़ लिए और उसकी पिटाई कर दी। वीडियो की पुष्टि करते हुए मंदिर के प्रबंधक चौधरी हेमचंद्र रॉय ने कहा कि महिला के साथ ऐसा सलूक सही नहीं है। पुजारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। मामले की जांच जारी है।

आगे पढ़ें: पटना मेट्रो रेल को लेकर तैयारियां जोरों पर, जमीन अधिग्रहण की प्रक्रिया शुरू, इन पदों पर होगी बहाली

हालांकि इस दौरान मंदिर प्रबंधक महिला को विक्षिप्त बताकर पुजारी को कहीं न कहीं बचाने की स्थिति में दिखाई दिए, लेकिन सवाल यह भी है कि अगर महिला विक्षिप्त है, तो क्या किसी महिला के साथ ऐसा वर्ताव सही था।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.