बिहार खबरें

नई दिल्ली:  देशभर में एलपीजी सिलेंडर (LPG Gas Cylinder) कीमतों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है, इसके चलते आम लोगों के घर का बजट बिगड़ रहा है। वर्तमान में14.2 किलो के LPG सिलेंडर की कीमत 834.5 रुपए है। हालांकि इन सबके बीच अब आपको LPG Gas Cylinder काफी सस्ता पड़ने वाला है। जी हां.. Paytm से घर बैठे LPG सिलेंडर की बुकिंग करें और पाएं 2700 का बेमिसाल कैशबैक आप पा सकते हैं ।

Paytm से घर बैठे LPG सिलेंडर की बुकिंग करें और पाएं 2700 का बेमिसाल कैशबैक

इस ऑफर के जरिए ग्राहक 3 महीनों तक पहले तीन सिलेंडर की बुकिंग पर 900 रुपये तक का निश्चित कैशबैक पा सकेंगे। चौंकिए मत यह कोई झांसा नहीं बल्कि सच में एक ऑफर है। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (IOC) ने भी इसकी जानकारी दी है और बताया है कि आप पेटीएम (Paytm) के माध्यम से सिलेंडर कर आप कैशबैक हासिल कर सकते हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं और इस ऑफर की क्या-क्या नियम और शर्ते हैं।

आगे पढ़ें: दरभंगा: श्यामा मां मंदिर में पूजा करने आई महिला को पुजारी ने बाल पकड़कर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

इन LPG सिलेंडर की बुकिंग पर लागू है सुविधा

‘3 पे 2700’ कैशबैक ऑफर इण्‍डेन, एचपी गैस और भारतगैस के सिलेंडर की बुकिंग पर लागू है। इसके साथ ही ‘पेटीएम पोस्‍टपैड’ के ‘पेटीएम नाऊ पे लेटर’ प्रोग्राम के तहत सिलेंडर बुकिंग का पेमेंट आप अगले महीने कर सकते हैं। Paytm ने हाल ही में नए फीचर्ज जोड़कर सिलेंडर बुकिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया है। अब इस ऐप में ही यूजर्स को सिलेंडर की डिलीवरी ट्रैक करने का ऑप्शन भी मिलता है। साथ ही फोन पर सिलेंडर भरवाने का रिमाइंडर भी आता है।

Paytm से घर बैठे LPG सिलेंडर की बुकिंग करें और पाएं 2700 का बेमिसाल कैशबैक, ऐसे उठा सकते हैं लाभ 

अगर आप एप की जगह वेबसाइट से पेमेंट कर रहे हैं तब  https://paytm.com/Cylinder-Gas-Recharge 

बुक करें Paytm से सिलेंडर

Paytm से घर बैठे LPG सिलेंडर की बुकिंग करें और पाएं 2700 का बेमिसाल कैशबैक

  •  अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपके पास फोन में Paytm App होना चाहिए, ऐप नहीं है तो उसे पहले डाउनलोड कर लें।
  •  अब फोन पर पेटीएम ऐप खोलें।
  •  इसके बाद रिचार्ज एंड बिल पेमेंट कॉलम में ‘Book Gas Cylinder’ ऑप्शन लिखा दिखेगा उस पर क्लिक करें।
  • भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें।
  •  इसके बाद रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपना LPG ID दर्ज करें।
  • इसके बाद आपको पेमेंट करने का ऑप्शन दिखेगा। बता दें कि आप पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, किसी भी बैंक के कार्ड या नेट बैंकिंग से पेमेंट कर सकते हैं। बुकिंग के बाद कैशबैक 24 घंटे के अन्दर आपके पेटीएम वॉलेट में शो होने लगेगा।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.