बिहार खबरें

भारत के खिलाफ 18 जुलाई से शुरू हो रही लिमिटेड ओवर सीरीज से पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। इंग्लैंड दौरे पर टीम की अगुवाई करने वाले कुसल परेरा इस सीरीज से बाहर (Kusal Perera out of limited over series) हो सकते हैं। परेरा को इंग्लैंड दौरे पर कंधे में चोट लगी थी, लेकिन उस समय उन्होंने खेलने का फैसला किया था।

Kusal Perera out of limited over series

खबरों के अनुसार, टीम इंडिया के खिलाफ होने वाली सीरीज में परेरा की जगह पर दसुन शनाका को टीम की कमान सौंपी जा सकती है। परेरा की कप्तानी में श्रीलंका को इंग्लैंड के हाथों वनडे और टी-20 दोनों में ही इंग्लैंड के हाथों बुरी तरह हार झेलनी पड़ी थी।

Kusal Perera out of limited over series

न्यूजवायर’ के साथ बातचीत करते हुए श्रीलंका क्रिकेट के एक अधिकारी ने कहा, ‘मेडिकल टीम ने उनको एक इंजेक्शन दिया है जिसकी वजह से उन्होंने कल और आज टीम के साथ प्रैक्टिस नहीं की थी। हमको कल कॉल लेनी होगी, लेकिन वह बिलकुल भी सही नहीं लग रहे हैं।’ परेरा को इंग्लैंड टूर पर कंधे में चोट लगी थी, लेकिन टीम के कप्तान और सबसे अनुभवी खिलाड़ी होने के नाते उन्होंने खेलने का फैसला किया था। 18 जुलाई को वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाना है ऐसे में परेरा का फिट होना काफी मुश्किल नजर आ रहा है।

परेरा के सीरीज से बाहर (Kusal Perera out of limited over series) जााने से श्रीलंका टीम के लिए बड़ा झटका

परेरा अगर इस सीरीज से बाहर हो जाते हैं तो यह श्रीलंका टीम के लिए बहुत बड़ा झटका हो सकता है। कुशल मेंडिस, निरोशन डिकवेला और दनुष्का गुणातिलाका पहले ही बायो-बबल का उल्लंघन करने की वजह से सस्पेंड कर दिया गया है।

आगे पढ़ें: Personal loan from Google play: गूगल ने play store से हटाए कई पर्सनल लोन एप्स, आरबीआई ने जताई थी चिंता

ऐसे में अगर परेरा भी फिट नहीं हो पाते हैं तो श्रीलंका बल्लेबाजी काफी कमजोर पड़ सकती है। श्रीलंका को भारत के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। हाल ही में बैटिंग कोच और कैंप में कोरोना के केस सामने आने के बाद इस सीरीज को रिशेड्यूल करना पड़ा था।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *