बिहार खबरें

बिहार: कटिहार में पड़ोसी ने महिला को डायन बताकर कुल्हाड़ी से काट डाला । कटिहार जिले के आजमनगर थाना के डोहा टोला पालसा गांव में पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से माथे पर वार कर 55 वर्षीय महिला की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक बेचन ऋषि ने अपने पड़ोसी राजू ऋषि की पत्नी दूधिया देवी की मखाना खेत जाने के दौरान घर के समीप ही बीच सड़क पर कुल्हाड़ी से काट मार डाला। घटना के बाद आरोपित बेचन फरार हो गया बताया जा रहा है कि आरोपित मृतका को डायन कह प्रताड़ित करता था। सूचना मिलते ही आजमनगर पुलिस मौके पर पहुंची। आगे की कार्रवाई जारी है।

कटिहार में पड़ोसी ने महिला को डायन बताकर कुल्हाड़ी से काट डाला

मिली जानकारी के मुताबिक डोहा टोला की दूधिया देवी अपने घर से मखाना उठाने खेत की ओर जा रही थी।। इसी दौरान पूर्व से घात लगाए बेचन ऋषि ने महिला को डायन बता कर कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

कटिहार में पड़ोसी ने महिला को डायन बताकर कुल्हाड़ी से काट डाला

घटना के बाद आरोपित फरार हो गया। आरोपित का बच्चा पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहा है। बेचन ने बुधनी पर जादू टोने करने का आरोप लगाते हुए प्रताडि़त करने का काम भी किया था। अक्सर बुधनी को सबक सिखाने की बात भी कहा करता था।

कटिहार में पड़ोसी ने महिला को डायन बताकर कुल्हाड़ी से काट डाला

आगे पढ़ें: पटना में स्मार्ट प्रीप्रेड मीटर को लेकर बड़े आंदोलन की तैयारी, जानिए क्या है पूरा मामला

शनिवार को आरोपित ने खेत जाने के दौरान मुसहरी बांसबाड़ी के समीप महिला की निर्मम हत्या कर दी। सूचना मिलते ही बारसोई एसडीपीओ प्रेमनाथ राम पुलिस बल के साथ मोके पर पहुंचे। ग्रामीण ने बताया कि मृतका के साथ आरोपित के साथ कई बार विवाद भी हुआ था। इसको लेकर गांव में पंचायती भी हुई थी।

आगे पढ़ें: Bihar power crisis : बिहार में गहराने लगा बिजली संकट, नवीनगर एनटीपीसी में बचा तीन से चार दिन का कोयला

एसडीपीओ ने बताया कि सिर पर दो बार कुल्हाड़ी से वार करने के कारण महिला की मौत हो गई। शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर विशेष टीम का गठन किया गया है। इस हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.