बिहार खबरें

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से नाराज चल रहे तेज प्रताप यादव शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष के रहते पार्टी कार्यालय पहुंचे। पार्टी कार्यालय पहुंचने के बाद तेज प्रताप यादव ने लालू यादव के चेंबर को खुलवाया और उसी में छात्र आरजेडी के सदस्यों के साथ एक बैठक की। आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव छात्र राजद के संरक्षक भी हैं। कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे तेजप्रताप यादव । शनिवार को तेज प्रताप ने बताया- ‘शो के लोग अगर फ्लाइट का टिकट भेजते हैं तो गेस्ट बनने के लिए तैयार हूं।’ वह शुक्रवार को ही दिल्ली और फिर वृंदावन होते हुए पटना लौटे हैं। शनिवार अचानक वह राजद कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह जानकारी दी।

कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे तेजप्रताप यादव

तेज प्रताप अपने बयान और व्यवहार के कारण लगातार चर्चा में रहते हैं। हाल में उन्होंने अपने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हिटलर तक कह दिया था, जिसके बाद से पार्टी में लगातार अंतर्विरोध दिख रहा है। इस अंतर्विरोध में उनके अपने छोटे भाई और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से भी संबंध खराब होने की चर्चा है। सिर्फ बयान ही नहीं अपने अंदाज से भी वह चर्चा में रहते हैं। कभी भगवान कृष्ण की वेशभूषा में बांसुरी बजाते दिखते हैं तो कभी कोट-पैंट पहनकर मॉडलिंग करने लगते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी उनके वीडियोज खूब शेयर किए जाते हैं।

कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे तेजप्रताप यादव

कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे तेजप्रताप यादव

राष्ट्रीय जनता दल के कार्यालय से रवाना होने के पहले मीडिया कर्मियों से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि उन्हें कपिल शर्मा के शो में शामिल होने के लिए आमंत्रण मिला है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह जल्द ही कपिल शर्मा के शो में शामिल होंगे। वही करीबी मित्र आकाश यादव के लोक जनशक्ति पार्टी में शामिल होने के सवाल पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि अगर संगठन में किसी की बेइज्जती होगी तो वह पार्टी में क्यों रहेगा। तेज प्रताप यादव ने कहा कि संगठन के अंदर और सोशल मीडिया पर आकाश यादव के विषय में क्या नहीं लिखा गया।

आगे पढ़ें: इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी सिन्हा को मिला शादी का प्रस्ताव, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब, सब सुनकर हो गए हैरान

आरजेडी के प्रदेश कार्यालय में तेज प्रताप यादव और जगदानंद सिंह दोनों मौजूद थे। लेकिन एक ही पार्टी के दोनों नेताओं की एक छत के नीचे रहने के बावजूद मुलाकात नहीं हुई। जब तेज प्रताप यादव से यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि भतीजा समझ कर मुझसे मिलने आना चाहिए था जगदानंद सिंह चाचा को। गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव के पार्टी कार्यालय पहुंचने के बाद जगदानंद सिंह का गुस्सा चरम पर पहुंच चुका था। मीडिया कर्मियों ने जब कक्ष से बाहर निकल रहे जगदानंद सिंह से बात करने की कोशिश तो वह बुरी तरह मीडिया पर झल्ला उठे। आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष ने यहां तक कहा कि कल से बिना इजाजत मीडिया कर्मियों का आरजेडी दफ्तर में प्रवेश बंद करा दिया जाएगा।

लालू यादव भी जा चुके हैं रियलिटी शो ‘जीना इसी का नाम है’ में

लालू प्रसाद यादव भी कई रियलिटी शो और टीवी शो में जा चुके हैं। लालू यादव ‘जीना इसी का नाम है’ जैसे चर्चित शो में अपने पूरे परिवार के साथ जा चुके हैं। शाहरुख खान के शो ‘क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं’, ‘सा रे गा मा पा’ और ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की हॉट सीट पर भी बैठ चुके हैं।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.