बिहार खबरें

पटना में मंगलवार की अलसुबह एक बड़ी खबर आ रही है। पटना-  फतुहा के पास एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूद कर दी जान । इस हादसे में युवती की जान चली गई है, जबकि लड़के की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों भोजपुर जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों पहले से शादीशुदा थे। दोनों सोमवार की सुबह ही अपने घर से लापता हुए थे।

फतुहा के पास एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूद कर दी जान

फतुहा के पास एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूद कर दी जान

इसके बाद वे पटना जंक्‍शन होते हुए फतुहा तक पहुंचे और आज सुबह करीब पांच बजे पटना से बख्तियारपुर की ओर तेज गति से जा रहे एक इंजन के सामने कूद गए। घटना के बाद पहुंचे आसपास के लोगों ने देखा कि युवती की मौत हो चुकी है। घायल युवक को पुलिस की मदद से इलाज के लिए भेजा गया है।

आगे पढ़ें: बिहार के बेगूसराय में दो दिनों से लापता एमबीए छात्र का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी युगल भोजपुर जिले के अगियांव थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी थे। युवती की उम्र करीब 20 वर्ष बताई जा रही है। वह काले रंग के कपड़े पहने हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों सोमवार की सुबह नौ बजे के करीब अपने-अपने घर से निकल गए थे। काफी देर तक उनकी कोई खोज-खबर नहीं मिलने पर स्‍वजनों ने पुलिस को भी खबर दी थी।

आधार कार्ड से हुई पहचान 

घटना स्‍थल पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक की जेब से मिले आधार कार्ड पर उसकी पहचान की। भोजपुर जिले के अगियांव थाने से संपर्क करने पर पूरे मामले की जानकारी हुई। युवती की भी पहचान हो चुकी है। दोनों के परिवार की सामाजिक प्रतिष्‍ठा के लिहाज से हम उनकी पहचान को सार्वजनिक नहीं कर रहे हैं। फतुहा जीआरपी ने अगि‍यांव थाने से संपर्क कर दोनों के परिवार को पूरे वाकये की जानकारी दी है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.