बिहार खबरें

बिहार के सीवान में गुरुवार (5 अगस्त) दोपहर एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां महाराजगंज रामप्रीत मोड़ के पास बाइक सवारों ने फिल्मी स्टाइल में अंधाधुंध फायरिंग की। उन्हें रास्ते में जो भी मिला, उसे गोली मार दी, जिससे चार लोग घायल हो गए। इस घटना में दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर दी, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा।

बिहार के सीवान में बाइक सवारों ने फिल्मी स्टाइल में की अंधाधुंध फायरिंग

अचानक हुई वारदात से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई। वारदात की खबर लगते ही पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी गई। लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी है। वारदात का कारण भी पुलिस को पता नहीं चल सका है।

यह है पुरा मामला

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुरुवार की दोपहर करीब पौने तीन बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने महाराजगंज के रामप्रीत मोड़ के पास फायरिंग शुरू की। बाइक पर पीछे बैठा बदमाश तीन पिस्टल से गोली चला रहा था। बाइक सवार बदमाश ने फिल्मी स्टाइल में गोलियां चलाईं। सबसे पहले बाइक सवार अरमान मंसूरी नामक युवक को गोली मारी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। अरमान सब्जी लेकर घर लौट रहा था। इसके बाद थोड़ा आगे बढ़कर एक अन्य युवक सुदामा यादव को गोलियां मारी। उसकी अस्पताल में मौत हो गई।

बिहार के सीवान में बाइक सवारों ने फिल्मी स्टाइल में की अंधाधुंध फायरिंग

आगे बढ़ने पर एसबीआई के करीब राहगीर रघुनाथपुर के अशोक पटेल को गोली मारी। अशोक पटेल भी गोली लगते ही गिर पड़े। बदमाश वहां से आगे बढ़े तो साइड नहीं देने पर कार चला रहे दरौंदा के रगड़गंज निवासी मनीष कुमार को गोली मार दी। मनीष अपनी मां के साथ कहीं जा रहे थे। एक साथ चार लोगों के गोली लगने से लहूलुहान होकर गिरा देख पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बुरी तरह घायल अशोक और मनीष को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। हालत गंभीर देख वहां से सीवान के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस मौका मुआयना कर जांच में जुटी है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल घटना का कारण भी नहीं पता चल सका है।

आगे पढ़ें: पटना में महिला सिपाही ने रोका दारोगा के रिश्तेदार की बाइक, देखते ही देखते पुरुष सिपाही और महिला सिपाही के बीच हुई लात-घूसे-थप्पड़ की बौछार

गोली से मारे गए अरमान के साथ जा रहे युवक ने बताया कि बाइक सवार बिना वजह गोली मार रहे थे। जिसे भी देख रहे थे गोली मार रहे थे। कभी हवा में गोली चलाते कभी सीधे गोली चला रहे थे। पीछे बैठा युवक तीन पिस्टल लिया था। हर कोई गोली से बचने के लिए इधर उधर भाग रहा था। मेरे सामने तीन लोग गोली लगने से मौके पर गिरे थे। आगे भी गोली चलाते हुए जा रहे थे।

बिहार के सीवान में बाइक सवारों ने फिल्मी स्टाइल में की अंधाधुंध फायरिंग, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। फिलहाल घटना का कारण पता नहीं चला है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाश बिना बात फायरिंग कर रहे थे। उनके सामने जो भी आया, उन्होंने उसे गोली मार दी। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.