बिहार खबरें

सुपौल: जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के गोविंदपुर में शुक्रवार की रात एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग (Harsh firing at wedding ceremony in Supaul) की गई। इस दौरान गोली लगने से दुल्हन जख्मी हो गई। गोली लगते ही दुल्हन स्टेज पर ही गिर पड़ी। आनन-फानन में लोगों ने उसे निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सहरसा रेफर कर दिया जहां उसका निजी क्लिनिक में इलाज चल रहा है। घटना के बाद अफरातफरी मच गई।

Harsh firing at wedding ceremony in Supaul

बताया जाता है कि बारात पहुंचने के बाद वरमाला होना था। बारात आने के बाद लड़की पक्ष के लोगों ने पहले बारातियों का स्वागत किया। इसके बाद वरमाला के लिए दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर लाया गया। इस दौरान स्टेज के सामने से किसी ने हर्ष फायरिंग की जिससे सीधे गोली जाकर दुल्हन के पैर में लग गई।

दुल्हन के पैर में लगी गोली

Harsh firing at wedding ceremony in Supaul

सहरसा में एक निजी क्लीनिक में दुल्हन का इलाज चल रहा है। डॉक्टर का कहना है कि पैर में गोली लगने से दुल्हन बुरी तरह घायल हो गई थी। उसे फौरन अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके पैर का ऑपरेशन किया, जिससे उसकी जान बच सकी।इधर, शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान चली गोली और दुल्हन के जख्मी होने की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है। हालांकि आसपास के इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। बताया गया कि प्रतागंज के गोविंदपुर में सुपौल के किसनपुर खाप गांव से बारात आई थी। वर पक्ष दिलीप यादव की बारात में शामिल सभी लोग मंडप के पास ही मौजूद थे।

आगे पढ़ें: पश्चिमी चंपारण में दो दिनों में संदिग्ध हालात में 16 लोगों की मौत, इलाके में दहशत का माहौल

Harsh firing at wedding ceremony in Supaul सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

Harsh firing at wedding ceremony in Supaul

इस घटना का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि वरमाला के समय एक शख्स हाथ में देसी कट्टा लेकर फायरिंग कर रहा है। जब तक दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में वरमाला डालता, इसी बीच फायरिंग हुई और लड़की धड़ाम से नीचे बैठ गई। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों को बाद में पता चला कि दुल्हन के पैर में गोली लगी है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.