बिहार खबरें

हार्दिक पांड्या ने खरीदी नई घड़ी: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या फील्ड पर अपनी परफॉर्मेंस के साथ स्टाइल और फैशन के लिए भी चर्चा में रहते हैं। हार्दिक भी अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। उनका हेयरस्टाइल हो या फिर नया लुक, हार्दिक को सुर्खियों में रहना काफी पसंद है। हाल ही में पांड्या आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों को खेलने के लिए दुबई पहुंचे। दुबई जाने के बाद हार्दिक ने हमेशा की तरह अपने फैंस के लिए कुछ तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीर में हार्दिक एथलेटिक अटायर, सनग्लासेज़ और हैट पहने दिखे।

हार्दिक पांड्या ने खरीदी नई घड़ी

पांड्या फैशन के मामले में पीछे नहीं रहते। उनका हर एक स्टाइल स्टेटमेंट एक से बढ़कर एक होता है। तस्वीरों में फोटो घड़ी की भी नज़र आई। हालांकि घड़ी दिखने में सामान्य लग रही है, लेकिन इसकी कीमत जान आप हैरान रह जाएंगे। एक बार फिर से उन्होंने एक नई घड़ी खरीदी है जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी नई घड़ी की फोटो शेयर की है। इन दिनों हार्दिक पांड्या की ये घड़ी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है।

हार्दिक पांड्या की नई घड़ी की खास बातें

हार्दिक पांड्या ने खरीदी नई घड़ी

बता दें कि किसी भी चीज की कीमत उसकी खासियत के कारण होती है। बता दें भारतीय टीम के इस स्टार ऑलराउंडर ने Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 घड़ी खरीदी है। चलिए हम Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 के बारे में कुछ खास बातों को जान लेते हैं। जानकारी के मुताबिक, Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 घड़ी को स्टेनलेस स्टील और एक खास प्रकार के डायमंड (32 Baguette-cut Diamonds) से तैयार किया गया है। साथ ही इसमें सोने की परत (Gold applied hour markers with luminescent coating) भी चढ़ी हुई है। आप इस घड़ी के बारे में ऑनलाइन भी सर्च कर सकते हैं।

आगे पढ़ें: दिनेश कार्तिक ने एक इंटरव्यू के दौरान किया बड़ा खुलासा, SRK ने कार्तिक के लिए अरेंज किया था एक प्राइवेट जेट

मालूम हो कि हार्दिक पांड्या श्रीलंका दौरे के बाद अब आइपीएल 2021 पार्ट-टू के लिए पूरी तरह से रेडी हैं जिसका आयोजन यूएई में 17 सितंबर से किया जाएगा। पांड्या ब्रदर्स टीम से जुड़ने के लिए यूएई पहुंच भी चुके हैं। IPL में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस टीम के तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। दूसरे फेज का पहला मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। हार्दिक आने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म में वापसी करना चाहेंगे और आईपीएल में उनके पास एक बेहतरीन मौका होगा अपनी लय दोबारा प्राप्त करने का।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *